अब तो इंतिहा हो गई इंतज़ार की, आई ना कोई खबर मेरे यार की...

अब तो इंतिहा हो गई इंतज़ार की, आई ना कोई खबर मेरे यार की…

New Delhi : एक बलात्कारी बाबा के जेल पहुंचते ही उनके गुंडों ने पांच प्रदेशों में आग लगा दी है। चारों तरफ डर का माहाैल है। स्कूल और अस्पताल तक बंद हैं।  लोग इसको लेकर सोशल मीडिया पर बाबा की खिंचाई कर रहे हैं। कल दोपहर से ही #ramraheem टॉप ट्रेंड कर रहा है।अब तो इंतिहा हो गई इंतज़ार की, आई ना कोई खबर मेरे यार की...देखिए लोगों ने क्या कहा-

अभी-अभी: UP में राम रहीम के समर्थकों का महा तांडव, शामली, हापुड़, बागपत में भी लगी धारा 144…

ऐसे में हरियाणा के CM खट्टर साहब जिनके ऊपर इस हिंसा की पूरी जिम्मेदारी बनती है वो सबसे पहले बाबा के घायल गुंडों से मिलने पहुंच गए हैं।

मुख्यमंत्री साहब को प्रदेश की जनता से पहले अपने वोट बैंक की चिंता हुई है। सूत्रों की मानें तो बाबा राम रहीम के जेल जाने से खट्टर साहब बेहद दुखी हैं। 

कल बाबा पर फैसला आया, उससे पहले भी हरियाणा की सरकार बलात्कारी बाबा को भगवान मानकर पूजती रही है। आए दिन बाबा के दरबार में कोई ना कोई मंत्री हाजिरी लगाता दिखता था। और तो और BJP के सांसद साक्षी महाराज तो अभी भी हिंसा के लिए कोर्ट को जिम्मेदार बता रहे हैं।  लड़कियों जैसे नाम वाले ये एक और साधु बाबा को फुल सपोर्ट देते नजर आ रहे हैं। 

    वहीं,  केंद्र की मोदी सरकार हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार से खासा नाराज है। केंद्र का मानना है कि हरियाणा सरकार हिंसा से निपटने में नाकाम रही है और सुरक्षा बलों को बेहतर तरीके से इस्तेमाल नहीं किया है।

गौरतलब है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री ने केंद्र से कहा था कि उसके पास पर्याप्त फोर्स है और तैयारियां पक्की हैं। हरियाणा के मुख्यमंत्री पंचकूला में हिंसा के बाद स्थिति का जायजा लेने जा रहे हैं।

गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक डेरा समर्थकों की हिंसा के चलते सुरक्षा बलों की 200 कंपनियां हरियाणा और पंजाब भेजी गई हैं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने हरियाणा के मुख्यमंत्री से तल्ख लहजे में पूछा है कि स्पॉट पर तैनात पुलिसकर्मी भागे क्यों? हमने जो 200 कंपनियां भेजी हैं, उन्हें कहां तैनात किया गया।  मंत्रालय ने हरियाणा के हर जिले से रिपोर्ट मांगी है। इंटेलिजेंस रिपोर्ट को दिल्ली पुलिस के साथ भी शेयर किया जा रहा है। दिल्ली पुलिस से कहा गया है कि उन इलाकों की पहचान की जाए, जहां हिंसा हो सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com