इंडिया टुडे का आ गया नया ऐप, जल्द करें अपडेट

अगर आप भारत और दुनियाभर की लेटेस्ट न्यूज स्टोरीज, लाइव टीवी, वीडियोज और फोटोज से अपडेट रहना चाहते हैं तो आ गया है India Today का नया ऐप. यहां आपको इंडिया टुडे के पुरस्कार विजेता पत्रकारों से मिलेगा ब्रेकिंग न्यूज अलर्ट, डिस्कशन, एक्सक्लूसिव इंटरव्यू, एनालिसिस, फीचर्स और कंमेट्री. इस ऐप के जरिए आप अपने डिवाइस पर उन खबरों को गहराई से पढ़ सकते हैं जो आपके लिए जरूरी हैं.

इंडिया टुडे ऐप में आपको लाइव न्यूज चैनल, वेबसाइट, न्यूजपेपर और मैगजीन सबकुछ एक ही जगह पर मिलेगा. तो देर मत कीजिए और डाउनलोड करिए अपना नया इंडिया टुडे ऐप.

जानें ऐप के टॉप फीचर्स:

– नोटिफिकेशन को कस्टमाइज करें और कंट्रोल करें कि आप क्या रिसीव करना चाहते हैं.

– यहां आप लाइव टीवी देख सकते हैं और वीडियो के अलावा अब आप ऑडियो मोड में स्विच कर वीडियो को बिना स्ट्रीम किए खबरों को सुन सकते हैं.

– ऐप के जरिए अब किसी भी स्टोरी को बुकमार्क कर सकते हैं और बाद में ऑफलाइन मोड में पढ़ सकते हैं. सिर्फ यही नहीं आप जो चाहें उसे ऑफलाइन मोड में पढ़ सकते हैं. यानी आपको किसी भी स्टोरी को केवल सेव करना है और इसे बाद में आप बिना इंटरनेट कनेक्टिविटी के भी पढ़ पाएंगे. साथ ही आपके पास स्टोरी को दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शेयर करने का विकल्प भी मौजूद होगा.

– आप यहां प्रतिष्ठित इंडिया टुडे मैगजीन की सभी स्टोरीज भी पढ़ सकते हैं.

– यहां आपको मिलेगी पॉलिटिक्स स्पोर्ट्स, टेक और बॉलीवुड की दुनिया से ट्रेंडिंग स्टोरीज, फोटो गैलरी, न्यूज और एनालिसिस.

– इंडिया टुडे ऐप में आपको इंडिया टुडे ग्रुप के बड़े नेटवर्क से शीर्ष पत्रकारों द्वारा भारत और दुनिया भर के समाचारों का व्यापक कवरेज मिलेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com