इंडिया का DNA: सुपरस्टार दिनेशलाल यादव बीजेपी में शामिल

‘इंडिया का DNA’ में भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेशलाल यादव शामिल हुए. दिनेशलाल यादव, जो निरहुआ के नाम से मशहूर हैं वह बीजेपी में शामिल हो चुके हैं और इस बार यूपी के किसी भी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं. ‘इंडिया का DNA’ के कार्यक्रम में उन्होंने कहा, ‘उत्तर प्रदेश में लोगों में बड़ा भ्रम है कि अगर एक जाती विशेष का आदमी है तो वह किसी पार्टी विशेष का आदमी होगा, क्योंकि ये देश जो है जागरुक हो चुका है और लोगों को यह पता चल चुका है कि सही क्या है और गलत क्या है’.

जाती का संगठन बनाना गलत बात है
निरहुआ ने कहा, ‘मैं ये नहीं कहता कि किसी जाती का संगठन बनाना गलत बात है. आप किसी जाती का संगठन बनाइए. एक समाज के जाती के लोगों को एक साथ अगर आप इकट्ठा करते हैं तो सही बात है, पर असली बात यह है कि उस संगठन का उपयोग आप कैसे करते हैं. देश के हित में करते हैं या देश के विरोध में करते हैं. आज समय आ गया है इस बात का कि चुनाव में देश की बागडोर किसके हाथ में दिया जाए’.

फिर से पूरा देश चाहता है मोदी सरकार 
उन्होंने आगे कहा, ‘तो ऐसे समय में पूरा देश चाहता है कि फिर से नरेंद्र मोदी जी इस देश के प्रधानमंत्री बने और जिस ताकत के साथ उन्होंने पूरी दुनिया में भारत को प्रजेंट किया है, उसी ताकत के साथ हम आगे भी खड़े हों. तो ऐसे समय में कोई भी व्यक्ति जो जाती विशेष का, समाज विशेष का या किसी क्षेत्र का संगठन बनाया हुआ है और वो अगर देश के हित के विरोध में खड़ा हो, तो हम उसके विरोध में खड़े हैं’.

भारत में एक फरिश्ता आ गया है
वहीं, पीएम मोदी के बारे में बात करते हुए निरहुआ ने कहा, ‘जब हम पढ़ाई करते हैं, तो हमें ऐसे व्यक्तियों के बारे में पढ़ने का मौका मिलता है, जिन्होंने देश के लिए कुछ किया. अपने परिवार से उठकर, अपने निजी स्वार्थों से उठकर किसी ने देश के लिए कुछ किया, समाज के लिए कुछ किया तो उसके बारे में हम पढ़ते हैं, हमें पढ़ाया जाता है और मैंने जितने महापुरुषों की जीवनी पढ़ी है, उसके बाद जब में मोदी जी की जीवनी पढ़ता हूं तो मुझे ऐसा लगता है कि आज भी हमारे बीच में एक ऐसा व्यक्ति है, जिसे हम कह सकते हैं कि भारत में एक फरिश्ता आ गया है’.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com