आसपास दोनों की तलाश की गई लेकिन, कुछ पता नहीं चला। परिवारीजनों ने पुलिस कंट्रोलरूम को सूचना दी। दो घंटे बाद आई पुलिस ने भी आसपास का इलाका खंगाला। युवकों का सुराग न मिलने पर परिवारीजनों को थाने बुलाया और तहरीर लेकर सुबह आने की बात कहकर टरका दिया। विनोद के परिवारीजनों ने ताऊ जगन्नाथ और उसके परिवार के सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

earthquake_1479043468इंडोनेशिया में आए भयंकर भूकंप के एक दिन बाद बृहस्पतिवार को दुनिया के कई क्षेत्रों में भूकंप के झटके महसूस किए गए। सोलोमन द्वीप, अमेरिका के कैलिफोर्निया और चीन भूकंप के झटके महसूस किए गए।
सोलोमन द्वीप पर 7.7 तीव्रता का भूकंप आया। अधिकारियों ने बड़े पैमाने पर खतरनाक सुनामी के आने की चेतावनी जारी कर दिए हैं। सुनामी सोलोमन, वानुआतु, पापुआ न्यू गिनिया, नाउरु, न्यू कैलेडोनिया, तुवलालु और कोसराइ के तटवर्ती इलाके में अगले तीन घंटे में सुनामी हिट कर सकती है।

यूएस भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण में कहा गया कि भूकंप का केंद्र सोलोमन द्वीप की प्रांतीय राजधानी किराकिरा से 68 किलोमीटर पश्चिम 48 किलोमीटर जमीन के नीचे था। भूकंप स्थानीय समय अनुसार सुबह 4 बजकर 38 मिनट पर आया। वहीं, अमेरिका के उत्तरी कैलिफोर्निया में 6.5 तीव्रता के भूकंप महसूस किए गए।

भूकंप का केंद्र कैलिफोर्निया से 157 किलोमीटर पश्चिम फेर्नडाले में जमीन से 10 किलोमीटर नीचे केंद्रित था। भूकंप स्थानीय समय अनुसार सुबह 6 बजकर 49 मिनट पर आया। इधर, पश्चिमोत्तर चीन में भी 6.2 तीव्रता वाले शक्तिशाली भूकंप के झटके महसूस किए गए। इसके बाद निरंतर 3 से 3.9 तीव्रता वाले 140 से ज्यादा और झटके महसूस किए गए। हालांकि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। भूकंप का केंद्र छह किलोमीटर जमीन से नीचे था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com