आलिया भट्ट ने बुलाया वरुण धवन को रणबीर कपूर और फिर हो गईं शर्म से लाल…

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट हाल ही में फिल्म ‘कलंक’ का प्रमोशन करने के लिए एक इवेंट में पहुंचीं जहां वरुण धवन को रणबीर कपूर के नाम से बुलाने के कारण ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं.

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में काफी बिजी हैं. इस दौरान वो फिल्म की स्टार कास्ट वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ प्रमोशनल इवेंट में खूब शिरकत कर रही हैं. ऐसे में एक इवेंट से आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें वो ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गई हैं.

इवेंट में शिरकत करने के लिए पहुंचीं आलिया भट्ट के साथ वरुण धवन मस्ती कर रहे थे. जहां आलिया फिल्म को लेकर बातचीत में बिजी थी वहीं वरुण उनके बालों के बन को छूकर उन्हें परेशान कर रहे थे. ऐसे में आलिया ने उन्हें मना करने लगीं. लेकिन दिलचस्प बात ये हैं कि आल‍िया ने वरुण की जगह रणबीर का नाम ले ल‍िया. हालांकि आलिया रणबीर का पूरा नाम तो नहीं लिया वो बीच में ही रुक गईं लेकिन सभी समझ गए कि आखिर आलिया क्या कहने वाली थीं.

ऐसे में आलिया के बोलते ही उनके साथ बैठे आद‍ित्य कपूर, सोनाक्षी और वरुण धवन सभी हंस पड़े. आल‍िया ने शरमाते हुए अपना चेहरा नीचे कर ल‍िया. आलिया की इस प्यारी सी गुस्ताखी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस उनके इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स आलिया के इस वीडियो को काफी शेयर भी कर रहे हैं.

वीडियो को देखकर तो ये साफ है कि आलिया रणबीर कपूर के कितना क्लोज हैं और हर पल उन्हें याद करती रहती हैं. आलिया और रणबीर का रिलेशन सभी के सामने है. दोनों ही अपने रिलेशन को लेकर खुलकर बाते करते दिखाई दे चुके हैं. हाल ही में अवॉर्ड इवेंट के दौरान आलिया ने रणबीर से अपने प्यार का इजहार भी किया था.

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. इसके बाद वो रणबीर कपूर के साथ आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com