आलिया भट्ट ने कहा कि वो कंगना रनौत की ओपिनियन की बहुत इज्जत करती हैं

बीते दिनों कंगना रनौत ने आलिया भट्ट को लेकर बयान दिया था और उनके काम को एवरेज बताया था. अब इस पर आलिया भट्ट का जवाब आया है. आलिया भट्ट ने कहा कि वो कंगना रनौत की ओपिनियन की बहुत इज्जत करती हैं.

आलिया भट्ट ने कहा ”मैं कंगना के काम की बहुत इज्जत करती हूं. साथ ही उनकी ओपिनियन की भी इज्जत करती हूं. अगर उन्हें ऐसा लगता है तो जरूर इसके पीछे कोई वजह होगी. मुझे याद है जब ‘राजी’ देखने के बाद उन्होंने मेरी जमकर तारीफ की थी. मैं सिर्फ अपने काम पर फोकस करना चाहती हूं. शायद मैं ज्यादा मेहनत करूंगी तो उन्हें एक बार फिर मेरा काम पसंद आ जाए.”

आपको बता दें कि कंगना ने कहा था, ”मैं तो इस बात से हैरान हूं कि गली बॉय की परफॉर्मेंस में हराने लायक क्या था.वही, मुंहफट लड़की जो बॉलीवुड में दिखाई जाती है, महिला सशक्तिकरण और अच्छी एक्टिंग के नाम पर. मुझे लगता है कि मीडिया स्टार किड्स को बहुत प्यार करते हैं. आप उन्हें पैंपर करना बंद कीजिए और ऐसी एवरेज परफॉर्मेंस की वाहवाही करना बंद करें नहीं तो इस स्टैंडर्ड कैसे बढ़ेंगे.”

बता दें कि बॉलीवुड लाइफ ने एक पोल चलाया था जिसमें कंगना की रानी लक्ष्मीबाई और आलिया की गली बॉय की परफॉर्मेंस में टक्कर थी. इस पोल में कंगना ने आलिया को हरा दिया जिसे लेकर कंगना का ये रिएक्शन आया है. उनका कहना है कि इन दोनों परफॉर्मेंस के बीच में कोई तुलना है ही नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com