आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज
आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

आर माधवन की ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता आर माधवन इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज ‘ब्रीथ’ को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. खास बात यह है कि, ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर जमकर वायरल हो रह है. बता दे कि, अमेज़न वीडियो पर जारी की जाने वाली ये बेव सीरीज़ में एक साइकोलॉजिकल ड्रामा है, जिसमें माधवन डैनी मैस्करेनहस नाम के पिता बने हैं.आर माधवन की 'ब्रीथ' का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है कि, आर माधवन ने इस सीरीज में कितना बेहतरीन काम किया है. ट्रेलर की शुरुआत एक बच्चे के जन्मदिन के जश्न से होती है और फिर उसकी तबियत ख़राब होने लगती है. इसमें माधवन के साथ सपना पब्बी भी नज़र आएंगी. जानकारी के लिए बता दे कि, ये वेब सीरीज़ 26 जनवरी को रिलीज़ की जारी है. ख़ास बात यह है कि, इसे हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में 200 से अधिक देशों में देखा जा सकता है.

माधवन ने कहा कि हर कोई उम्मीद करता है कि ऐसा कुछ उनके बेटे के साथ न हो. ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी अच्छी प्रतिकियाएं मिल रही हैं. ‘ब्रीथ’ को अबुनदतिया एंटरटेन्मेंट ने प्रोड्यूस किया है. इसके बाद माधवन बहुत ही जल्द फिल्म ‘चंदामामा दूर के’ में दिखेंगे, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में हैं. बीते दिनों ये भी चर्चा हो रही थी कि माधवन ‘रहना है तेरे दिल में’ के अगले भाग में भी हो सकते हैं. बता दे कि, फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से माधवन ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

यहाँ देखें ‘ब्रीथ’ का ट्रेलर:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com