आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की नई रिलीज डेट की घोषणा की..

ट्विटर के ब्लू टिक को लेकर अमिताभ बच्चन एक बार बिफर गए हैं। वहीं दूसरी तरफ सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन चर्चा में बना हुआ है।

 सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ थिएटर्स में छाई हुई है। ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड पर ही शानदार कलेक्शन कर लिया है। वहीं, आयुष्मान खुराना ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की नई रिलीज डेट की घोषणा की है। यहां पढ़ें मनोरंजन जगत से जुड़ी आज की बड़ी खबरें…

जान वीकेंड कलेक्शन

सलमान खान ने ईद के मौके पर अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज की। फिल्म को भाईजान के फैंस ने दिल खोलकर प्यार दिया। ओपनिंग डे पर KKBKKJ ने अच्छी कमाई की। अब फिल्म के पहले वीकेंड का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सलमान खान ने लंबे ब्रेक के बाद इस साल ईद पर फैंस के लिए अपनी कोई फिल्म रिलीज की है। ऐसे में भाईजान का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। ‘किसी का भाई किसी की जान’ की रिलीज से पहले सलमान ने फिल्म के प्रमोशन में खूब पसीना बहाया, जिसका अब उन्हें फायदा भी मिल रहा है। 

ट्विटर पर फिर बरसे अमिताभ बच्चन

हाल ही में ट्विटर के नए नियम के चलते कई वेरिफाइड अकाउंट से ब्लू टिक हटा लिए गए। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन का नाम भी शामिल था। उन्होंने अनोखे अंदाज में एक पोस्ट लिखते हुए शिकायत की थी कि पैसे भरने के बाद भी उन्हें ब्लू टिक नहीं दिया जा रहा है। वहीं, अब उन्होंने एक नया ट्वीट लिखा है और नाराजगी जताते हुए कहा है कि पहले ब्लू टिक के लिए उनसे पैसे लिए गए और अब इसे फ्री कर दिया गया है। यहां पढ़ें पूरी खबर…

‘ड्रीम गर्ल’ की नई रिलीज डेट आई सामने

साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की सक्सेस के बाद जब से इसके दूसरे पार्ट की घोषणा हुई थी, तब से ही फैंस इस फिल्म के पहले लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई, किसी की जान’ के रिलीज के साथ ही मेकर्स ने ‘ड्रीम गर्ल-2’ का पहला टीजर भी रिलीज कर दिया, जिसे लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला। अब फिल्म का पहला टीजर रिलीज करने के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने आशिकों को एक खत लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी फिल्म थिएटर में कब आएगी।

‘भोलेनाथ विवाद’ के बाद बैकफुट पर आए बादशाह

रैपर बादशाह ने अपने गानों के जरिये फिल्म इंडस्ट्री और लोगों के बीच अलग पहचान बनाई है। क्लासिकल गानों से अलग उनके सॉन्ग्स में वेस्टर्न म्यूजिक का वह तड़का होता है, जिससे यूथ जनरेशन खुद को कनेक्टेड फील करती है, लेकिन हाल ही में उनके नए रिलीज सॉन्ग ‘सनक’ को लेकर घमासान मच गया, जिसके लिए रैपर को सोशल मीडिया पर माफी तक मांगनी पड़ गई। गाने के लिरिक्स को लेकर यूजर्स ने आपत्ति जताई। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल

ईद पर रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान ने आते ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। थिएटर्स में चल रही हालिया रिलीज फिल्में गिरते- पड़ते अपनी लागत निकालने की कोशिश कर रही थी, लेकिन KKBKKJ आते ही सबकी छुट्टी करने पर उतारू हो गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com