आम पार्टी के आतिशी और मनीष सिसोदिया ने मनाया जित का जश्न..

दिल्ली विधानसभा चुनाव के परिणाम घोषित होने के साथ ही आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रारंभिक रुझानों में बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है। अभी तक के रुझान के अनुसार, आम आदमी पार्टी (आप) ने 60 से अधिक सीटों पर बढ़त बना ली है। इससे पहले 8 फरवरी को हुई वोटिंग के बाद जारी एग्जिट पोल में भी अनुमान जताया गया था कि दिल्ली में एक बार फिर से ‘आप’ की झाड़ू चल गई है।

वहीं कालकाजी विधानसभा सीट से आम आदमी पार्टी (आप) प्रत्याशी आतिशी ने 11,300 वोटों से जीत दर्ज कर ली है।  पटपड़गंज सीट से मनीष सिसोदिया ने 3 हजार से अधिक वोटों से जीत दर्ज की है। वहीं इस बीच समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने  “मैं अरविंद केजरवाल जी को बधाई देता हूं। मैं दिल्‍ली की जनता को भी धन्‍यवाद देना चाहता हूं जिन्‍होंने नफरत, धोखे और तबाही की राजनीति को नकार दिया। इस चुनाव के परिणाम के बाद भाजपा को कोई बाग याद नहीं रहेगा।”

वहीं, ओखला विधानसभा सीट से भारी वोटों से आगे चल रहे आप प्रत्याशी अमानतुल्‍लाह खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, दिल्‍ली की जनता ने आज भाजपा और अमित शाह जी को करंट लगाने का काम किया है, ये काम की जीत हुई है और नफरत की हार. मैंने नहीं जनता ने रिकॉर्ड तोड़ा है.’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com