आम आदमी पार्टी ने डॉ. शैली ओबेरॉय के रूप में अपनी पार्टी के उम्मीदवार का एलान किया.. 

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने सोमवार सुबह दिल्ली नगर निगम के आगामी महापौर चुनाव को लेकर अपनी पार्टी के उम्मीदवार का एलान किया था। महापौर और उप महापौर उम्मीदवारों के नामों के एलान के बाद कैंडिडेटों ने पार्टी नेताओं की मौजूदगी में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। 

AAP उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

दिल्ली नगर निगम महापौर के चुनाव के लिए आप की महापौर उम्मीदवार शैली ओबेरॉय और उप महापौर के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल ने राज्यसभा सांसद संजय सिंह और दिल्ली की शिक्षा मंत्री की मजौदूगी में अपना नामांकन दाखिल कर दिया है।

शैली ओबेरॉय होंगी महापौर की उम्मीदवार

 

संजय सिंह ने प्रेस वार्ता में कहा दिल्ली नगर निगम चुनाव में इस बार भी महापौर पद के लिए डॉ. शैली ओबेरॉय और उप महापौर पद के लिए आले मोहम्मद इकबाल फिर से उम्मीदवार होंगे और आज ही दोनों अपना-अपना नामांकन भी करेंगे। साथ ही उन्होंने बताया कि यह फैसला आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिया है। 

पार्टी लाइन से अलग है माकन की राय: संजय सिंह

वहीं, उन्होंने कांग्रेस नेता अजय माकन द्वारा रविवार को किए एक ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी भ्रमित पार्टी है या फिर अजय माकन भाजपा से मिले हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अरविंद केजरीवाल को समर्थन दे रहे हैं औैर माकन इस तरह के बयान दे रहे हैं।

बता दें कि मानक ने बयान दिया है कि केजरीवाल को किसी तरह की सहानुभूति या समर्थन नहीं दिया जाना चाहिए। उन्होंने केजरीवल को लेकर कहा है कि आबकारी घोटाले के आरोपों की गहन जांच होनी चाहिए और दोषी पाए जाने वालों को सजा मिलनी चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com