आम आदमी पार्टी के साथ आए गायक विशाल डडलानी अब मनोज तिवारी का क्या ……..

दिल्ली की सत्ता पर काबिज आम आदमी पार्टी (AAP) विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद चुनाव मैदान में उतरने के लिए पूरी तरह से कमर कसने में जुटी है. AAP सत्ता बरकरार रखने के लिए चुनाव प्रचार में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहती, शायद इसीलिए पार्टी ने प्रचार के लिए कैंपेन गीत भी तैयार कराया है. हिंदी फिल्म जगत के मशहूर गीतकार और गायक विशाल डडलानी के तैयार किए इस गीत को पार्टी 11 जनवरी को जारी करेगी.

‘लगे रहो केजरीवाल’ शीर्षक वाले इस गीत का इस्तेमाल पार्टी अपने प्रचार अभियान में करेगी. इसे विशाल डडलानी ने ही कंपोज भी किया है और गाया भी है.

बता दें कि विशाल डडलानी आम आदमी पार्टी के प्रशंसक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बेहद करीबी हैं. पिछले विधानसभा चुनाव में भी पार्टी के लिए कैंपेन गीत विशाल डडलानी ने ही बनाया और गाया था.

पिछले विधानसभा चुनाव में विशाल डडलानी ने ‘पांच साल केजरीवाल के’ शीर्षक से गीत लिखा और गाया था. इस चुनाव के लिए ‘लगे रहो केजरीवाल’ शीर्षक से उन्होंने गीत बनाने, संगीत कंपोज करने के साथ ही इसे अपना स्वर भी दिया है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए 20 सेकंड का ऑडियो वीडियो जारी करते हुए कैंपेन गीत शेयर किया है.

इस संबंध में पार्टी का कहना है कि 11 जनवरी को यह गीत औपचारिक रूप से लांच किया जाएगा. आम आदमी पार्टी के सूत्रों की मानें तो खुद अरविंद केजरीवाल प्रचार के इस गीत को लांच करेंगे.

गीतकार विशाल डडलानी पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के लिए प्रचार करने दिल्ली आए भी थे. इस बार प्रचार में वह आएंगे या नहीं, इस पर कोई औपचारिक जानकारी नहीं मिली है लेकिन गीत से साफ है कि डडलानी का समर्थन इस बार भी आप के साथ ही है. बता दें कि सूबे की सभी 70 सीटों पर 8 फरवरी को मतदान होना है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com