आमिर ख़ान के लंबे समय से अस्सिटेंट रहे आमोस ने दुनिया को अलविदा कह दिया

बॉलीवुड के पिछला कुछ समय काफी मुश्किलों से भरा रहा है। कोरोना वायरस की वजह से सभी किस्म के काम-काज बंद हैं।

वहीं, इंडस्ट्री से लगातार बुरी ख़बरें आ रही हैं। कई एक्टर और कलाकार हाल के दिनों में दुनिया को अलविदा कह दिया। अब ख़बर है कि आमिर ख़ान के लंबे समय से अस्सिटेंट रहे आमोस ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया है।

आमोस पिछले  25 साल से आमिर ख़ान के साथ काम कर रहे थे। उन्होंने आखिरी समय में होली फैमिली हॉस्टपिटल में भर्ती कराया गया था। वहीं, उन्होंने आखिरी सांस ली।

न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, इस बात की जानकारी आमिर के करीबी मित्र करीम हाजी ने दी। करीम ने कहा कि आमोस सुबह बेहोश हो गए। इसके बाद आमिर ख़ान और निर्देशख किरण राव और टीम द्वारा उन्होंने हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

करीम ने पीटीआई से बात करते हुए बताया, ‘आमोस ने एक सुपरस्टार के साथ काम किया लेकिन वह बहुत ही शांत और सरल थे। वह आमिर ही नहीं बल्कि हर किसी के लिए ऐसे थे।

उन्होंने सभी को सहजता से रखा और एक अद्भुत व्यक्ति थे। वह एक बेहतरीन दिल वाले और मेहनती इंसान थे। उनको कोई गंभीर बीमार नहीं थी।

उनकी मृत्यु काफी चौकाने वाली है। वह काम करते हुए इसे दुनिया को अलविदा कह दिया। आमिर और किरण को इससे काफी गहरा झटका लगा है। आमिर ने हमें एक संदेश भेजा है और कहा है कि यह एक अपूरणीय क्षति है। हम उन्हें याद करेंगे। ‘

करीम ने बताया कि कुछ दिनों से पहले आमोस के दादा ने भी दुनिया का साथ छोड़ दिया था। हम सब जानते हैं इससे उन्होंने गहरा नुकसान हुआ था।

आपको बता दें कि आमोस लंबे समय के इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। उनके सरनेम के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। उन्होंने आमिर ख़ान का ‘शैडो’ या ‘परछाई’ कहा जाता था। उनके जाना आमिर के लिए काफी गहरा झटका है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com