आत्मा को बाहर निकालने और दोबारा शरीर में प्रवेश दिलाने के चक्कर में गई जान

दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों के एक साथ फांसी लगाने की घटना को देशभर के लोग अभी भुला भी नहीं पाए थे कि मुंबई में एक ऐसा ही खौफनाक और दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. आत्मा को शरीर से निकालने और शरीर के अंदर वापस भेजने की काल्पनिक कहानियां आपने सुनी होगी. सोशल मीडिया पर Astral Travel आपने देखे होंगे, लेकिन ये वीडियो एक 14 साल की नाबालिग के सिर पर ऐसा सवार हुआ कि उसकी जान चली गई. 

घटना मुंबई के भोईवाड़ा इलाके की है, जहां रहने वाली एक 14 साल की लड़की ने इसलिए खुदकुशी कर ली क्‍योंकि वह यह देखना चाहती थी कि उसकी आत्मा वापस उसके शरीर में आकर उसे जिंदा करती है या नहीं. फिलहाल मुंबई पुलिस ने एडीआर दर्ज कर इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक लड़की को पूरा भरोसा था कि उसकी आत्मा वापस आएगी और वह मरने के बाद वापस जिंदा होगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ. पुलिस का कहना है कि पीड़िता के फोन से मिले कुछ वीडियो के आधार पर ये कहा जा सकता है कि वो Astral Travel के वीडियो से प्रेरित थी.

प्रतिदिन 10 छिपकली खाता है ये आदमी, तस्वीरें देखकर खड़े हो जायेंगे रोंगटे

दादी ने बताया कि वह रोकने पर भी नहीं मानी और वही चीज फिर से दोहराने के लिए इस बार बाथरुम में गई और कम जगह होने की वजह से अपने कपड़ों से फांसी लगा ली. उसे उम्‍मीद थी कि उसकी आत्‍मा स्‍वर्ग से दर्शन करके वापस उसे जिंदा कर देगी. इस दौरान बाथरूम से आवाजें आने के बाद घरवालों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तीन दिन के इलाज के बाद उसकी मौत हो गई. पीड़िता के चाचा का कहना है कि हमारी बच्ची तो चली गई. हम चाहते हैं कि लोग अपने बच्चों पर ध्यान दें कि वो लोग फोन पर क्या देख रहे हैं और क्या नहीं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com