आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी RSS

दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए अब केवल दो दिन शेष हैं। इस बीच भाजपा ने अपने 240 सांसदों को दिल्ली की कॉलोनियों में प्रचार करने को कहा है। इनमें ज्यादातर कॉलोनियां ऐसी हैं जहां गरीब वर्ग के मतदाता रहते हैं ।
पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी संसदीय दल की बैठक में यह घोषणा की। दूसरी ओर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ‘झूठ बनाम सच’ और ‘अराजकता बनाम राष्ट्रवाद की लड़ाई’ की टैग लाइन के आधार पर पूरे प्रदेश में 40 हजार छोटी गोष्ठियां आयोजित कर रहा है।
संघ लोगों से संवाद कर शत प्रतिशत मतदान करने की अपील और देश के हित में काम करने वाली पार्टी को चुनने को लेकर बातचीत कर रहा है। बहरहाल, सूत्रों ने बताया कि भाजपा संसदीय दल की बैठक में नड्डा ने विश्वास व्यक्त किया कि आठ फरवरी को दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत होगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली के चुनाव को लेकर तीन दिनों के लिए पार्टी के 240 सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी। ये सांसद अलग-अलग क्षेत्रों में पार्टी उम्मीदवारों के लिये प्रचार करेंगे और दिल्ली में झुग्गी बस्तियों में भी लोगों के साथ संवाद करेंगे और समय बिताएंगे। पार्टी अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार भाजपा संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए थे।

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार के तहत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की प्रतिदिन करीब 1500 शाखाएं लगाई जा रही हैं । इसके बाद स्वयंसेवक अपने-अपने मोहल्ले में बैठक करते हैं। दुर्गावाहिनी की कार्यकर्ता महिलाओं से संपर्क कर वोट करने की अपील कर रही हैं।

संघ के स्वयंसेवक दिल्ली में पार्कों, धार्मिक स्थलों सहित घर-घर जाकर जागरूकता अभियान चला रहे हैं। वे नागरिकता कानून, अनुच्छेद 370, घुसपैठ की समस्या, बुनियादी जरूरतों जैसे मुद्दों पर लोगों से सीधे संवाद कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com