आज छाए रहेंगे बादल, अधिकतम तापमान में होगी बढ़ोतरी

गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे, इससे न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है। हालांकि आने वाले दिनों में बारिश के भी आसार बन रहे हैं।

राजधानी में दिन के समय अधिकतम तापमान में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मौसम विभाग ने अनुमान जताया है कि आने वाले दिनों में दिल्ली का तापमान 40 डिग्री के करीब पहुंच सकता है। आज यानी गुरुवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे, इससे न्यूनतम तापमान में गिरावट आ सकती है। हालांकि, 13 व 14 अप्रैल को बारिश के आसार बन रहे है। मौसम विभाग की माने तो बारिश के बाद तापमान में चार से पांच डिग्री की गिरावट हो सकती है। इससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिल सकती है। 

प्रादेशिक मौसम विज्ञान केंद्र, नई दिल्ली के मुताबिक बुधवार को दिल्ली का अधिकतम तापमान 39.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। वहीं,  न्यूनतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। इस दौरान दिन के समय उत्तर, उत्तर-पूर्व दिशाओं से मध्यम स्तर की हवा चली। दिन में धूप खिली, जिससे अधिकतम तापमान में बढ़ोत्तरी हुई।

बृहस्पतिवार को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रह सकते हैं। दिन के समय हल्की हवाएं चल सकती है। इस दौरान अधिकतम 39 डिग्री और न्यूनतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस डिग्री रहने की आशंका है। 14 अप्रैल को मौसम विभाग ने दिल्ली के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com