आज चार जनसभाएं – CM योगी आदित्यनाथ , 72 घंटा बाद तोड़ेंगे चुप्पी…..

जनसभाओं में धर्म की आड़ लेने के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ पर लगा 72 घंटा का प्रतिबंध आज समाप्त हो गया है। आज हनुमान जयंती पर लखनऊ में अलीगंज के पुराना हनुमान मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ चार जिलों में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इन जिलों में तीसरे चरण में मतदान होना है।

 

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज 72 घंटे बाद अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। चुनाव आयोग ने बयानबाजी के चलते उन पर तीन दिन का बैन लगाया था, जो आज सुबह 6 बजे खत्म हो गया। योगी आदित्यनाथ की आज चार रैलियां हैं। वह संभल, फिरोजाबाद, इटावा और हरदोई में जनसभाएं करेंगे। इन जगहों पर तीसरे चरण में मतदान होना है।

निर्वाचन आयोग के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का प्रतिबंध के समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संभल में पहली चुनावी जनसभा करेंगे। लखनऊ से जनसभाओं के लिए निकलने से पहले योगी अलीगंज स्थित हनुमान मंदिर में बजरंगबली के दर्शन करेंगे। संभल पहुंचने पर वह पूर्वाह्न 11.25 बजे कैली देवी मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे। उसके बाद 11.45 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। 1.10 बजे योगी आदित्यनाथ फीरोजाबाद के सिरसागंज, 2.20 पर इटावा और 3.35 से 4.25 के बीच हरदोई के मल्लावा व मिश्रिख में भी जनसभाएं करेंगे।

निर्वाचन आयोग ने 72 घंटे के लिए योगी आदित्यनाथ पर जो प्रतिबंध लगाया था वह मंगलवार को सुबह छह बजे से शुरू हुआ था। आज सुबह छह बजे प्रतिबंध समाप्त हो गया। इस प्रतिबंध के कारण योगी आदित्यनाथ की उत्तर प्रदेश दो सभाएं और कर्नाटक और गुजरात की क्रमश: चार और पांच सभाएं नहीं हो सकीं। इस दौरान योगी लखनऊ, अयोध्या, देवीपाटन और वाराणसी में रहे। इन शहरों के प्रमुख धर्मस्थलों पर जाकर पूजा-अर्चना करने के साथ ही योगी आदित्यनाथ ने संतों के साथ अन्य लोगों से मुलाकात की। मंगलवार सुबह छह बजे प्रतिबंध शुरू होने के बाद योगी आदित्यनाथ ने जहां लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर जाकर बजरंग बली के दर्शन किए थे वहीं आज प्रतिबंध समाप्त होने के बाद भी वह बजरंगबली के दर्शन करने के लिए अलीगंज हनुमान मंदिर जाएंगे। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com