आज का राशिफल इन राशिवालों को मिल सकते हैं पैसे, धनु- राशिवाले सेहत का रखें खास ख्याल....

आज का राशिफल इन राशिवालों को मिल सकते हैं पैसे, धनु- राशिवाले सेहत का रखें खास ख्याल….

  • आज का राशिफल जहां कुछ जातकों के लिए खुशियां देने वाला है तो वहीं कुछ के जीवन में समस्याएं हैं। आगे की स्लाइड करके जानिए राशियां।आज का राशिफल इन राशिवालों को मिल सकते हैं पैसे, धनु- राशिवाले सेहत का रखें खास ख्याल....

    मेष– अपने पर काबू रखें। गुस्से और आवेश स्वभाव में रह सकता है। जीवनसाथी से प्यार मिलेगा। मां की सेहत का ध्यान रखें।

    वृष– धैर्यशीलता में बढ़ोतरी होगी। पारिवारिक जीवन में खुशहाली मिलेगी। ऑफिस में दिक्कतों का सामने पड़ सकता है। तरक्‍की के अवसर भी सामने आ सकते हैं।

    मिथुन– मित्रों के सहयोग से कारोबार में फायदा होगा। आय के स्रोत विकसित होंगे। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं।

    कर्क– परिवार में बड़ों से प्यार धन प्राप्‍ति हो सकती है। गुस्सा आज ज्यादा रह सकत है लेकिन बातचीत में संतुलन बनाए रखें। आत्‍मविश्वास से लबरेज रहेंगे। मानसिक शांति रहेगी।

    सिंह– वाहन के रखरखाव पर खर्च बढ़ेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें। परिवार में आपसी सहयोग रहेगा। लेकिन धैर्य बनाए रखें।

    मिथुन– मित्रों के सहयोग से कारोबार में फायदा होगा। आय के स्रोत विकसित होंगे। कुछ पुराने मित्रों से संपर्क बन सकते हैं।

    कन्या– पढ़ने लिखने में रुचि बढ़ेगी। परिवार में किसी महिला से धन प्राप्‍ति हो सकती है। परिवार में आपसी सहयोग रहेगा। लेकिन धैर्य बनाए रखें।

    तुला– वाणी में सौम्‍यता रहेगी। संचित धन में वृद्धि होगी। परिवार में धार्मिक कार्य होंगे। किसी पैतृक सम्‍पत्‍ति से धन प्राप्‍ति के योग बन रहे हैं।

    वृश्चिक– शैक्षिक कार्यों से आय के साधन विकसित हो सकते हैं। मानसिक शांति तो रहेगी, लेकिन आलस्‍य की अधिकता से परेशान रहेंगे।

    धनु– परिवार में सुख-शांति रहेगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं।

    मकर– नौकरी में अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारी मिल सकती है। काम बढ़ेगा। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। संगीत के प्रति रुझान बढेगा।

    मीन– आय में वृद्धि होगी। स्‍वास्‍थ्‍य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र के सहयोग से नौकरी के अवसर मिल सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com