आजम खान के खिलाफ रामपुर में भैंस चोरी के 2 मुकदमे दर्ज, गैर इरादतन हत्‍या का भी केस

रामपुर में सपा सांसद आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. सपा सरकार में घोसिखाना के मकान तुड़वाने और भैंसे चोरी करवाने, लूटपाट जैसे मुकदमों में आजम खान व पूर्व सीओ आले हसन सहित 6 लोगों पर मुकदमे दर्ज हो गए हैं.

थाना कोतवाली में 11 पीड़ितों ने तहरीर दी, जिसके आज 4 मुकदमे दर्ज हो गए हैं. इनमें 2 मुकदमों में भैंस चोरी कराने के भी मामले हैं. एक पीड़ित ने आजम खान पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा भी दर्ज करवाया है. तोड़फोड़ के बाद उनकी मां की दहशत के कारण मौत हो गई थी.

यतीमखाना बस्ती की रहने वाली 90 साल की बुजुर्ग महिला शहजादी बेगम सहित 40 बेहद गरीब परिवार कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष फैसल खान लाला के नेतृत्व में लंबे समय से आजम खान पर कार्यवाही की मांग कर रहे थे. आरोप है कि सपा सरकार में 2016 में आजम खान ने मंत्री रहते हुए यतीमो की जगह पर नाजायज कब्‍जा किया था. सरायगेट यतीमखाना बस्ती के लगभग 40 परिवार 50-60 सालों से यतीमखाने में रहते थे जिसकी किरायेदारी की रसीदें और वक्‍फ विभाग का आवंटन दस्‍तावेज भी लोगों के पास मौजूद हैं.

 

पीड़ित परिवारों ने पुलिस अधीक्षक को मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी है, जिस पर जाकिर, आसिफ, नन्ने और मुन्ने की तहरीर पर पुलिस ने सांसद आजम खान, तत्कालीन सीओ आले हसन, एसओजी सिपाही धर्मेंद्र सहित कई लोगों पर धारा 304, 452, 354ख 389, 427, 448, 395, 504, 506, 120बी के तहत थाना कोतवाली में चार अलग अलग मुकदमे दर्ज किए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com