आगरा के डीआईओएस दिनेश कुमार का निधन

आगरा के डीआईओएस दिनेश कुमार का दिल्ली में निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन की खबर मिलते ही शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

आगरा के जिला विद्यालय निरीक्षक दिनेश कुमार (58) का सोमवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में देहांत हो गया। उनके निधन की खबर मिलने पर शिक्षा जगत में शोक की लहर दौड़ गई।

हरिद्वार निवासी डीआईओएस दिनेश कुमार लंबे समय से बीमार थे। पिछले एक माह से कार्यालय नहीं आ रहे थे। पिछले साल 28 जून 2023 को उन्होंने आगरा में पदभार ग्रहण किया था। परीक्षा के दौरान कुछ विवाद सामने आने के बाद भी कार्य से नहीं हटे। उन पर नाई की मंडी थाने में एससी-एसटी एक्ट का केस दर्ज कराया गया था। रिश्वत के एक अन्य मामले में भी वह सह अभियुक्त बनाए गए थे। इस वजह से तनाव में थे।

उनके कार्यालय पर पुलिस ने बयान के लिए नोटिस भी चस्पा किया था। उनके निधन की खबर मिलने पर माध्यमिक शिक्षा विभाग से जुड़े शैक्षणिक संगठनों के पदाधिकारियों और शिक्षकों ने शोक व्यक्त किया है। डीआईओएस कार्यालय के बाबू संजय भदौरिया के अनुसार 25 जून को दोपहर 12 बजे अंतिम संस्कार कनखल श्मशान घाट, हरिद्वार पर किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com