आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार की विजेता चेन्नई सुपर किंग्स के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। एक तरफ जीटी की नजरें क्वालीफायर-1 का हिसाब चुकता करने के साथ लगातार दूसरी बार खिताब पर कब्जा जमाने पर होगी। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स रिकॉर्ड 5वां खिताब जीतकर मुंबई इंडियंस की बराबरी करना चाहेगी। आईपीएल के इतिहास में अभी तक सिर्फ दो टीमें रही है जो टाइटल डिफेंड करने में कामयाब रही है, अगर हार्दिक पांड्या की टीम आज फाइनल में सीएसके को हराने में कमयाब रहती है तो वह चेन्नई और मुंबई के बाद तीसरी टीम बनेगी। आइए आज के अहम मुकाबले की कुछ अहम जानकारियों पर एक नजर डालते हैं-

IPL 2023 का फाइनल मैच कब और कहां खेला जाएगा?

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 का फाइनल मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रविवा 28 मई को खेला जाएगा।  

CSK vs GT IPL 2023 फाइनल मैच कितने बजे शुरू होगा?

चेन्नई बनाम गुजरात आईपीएल 2023 का फाइनल मैच भारतीय समय के अनुसार शाम 7 बजकर 30 मिनट पर शुरू होगा, जबकि मैच में टॉस 7 बजे होगा। इससे पहले समापन समारोह भी होगा। 

कौन से टीवी चैनल पर देखें CSK vs GT Final Match LIVE?

चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2023 फाइनल मैच को आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर लाइव देख सकते हैं, जहां हिंदी और अंग्रेजी समेत कई अन्य भाषाओं में आपको कमेंट्री सुनने को मिलेगी। इसके अलावा इस मैच का लुत्फ आप स्टार गोल्ड पर भी लाइव देख पाएंगे। 

कैसे देखें चेन्नई बनाम गुजरात IPL फाइनल मैच की LIVE Streaming?

चेन्नई बनाम गुजरात आईपीएल 2023 फाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियोसिनेमा ऐप पर फ्री में देख पाएंगे। आईपीएल के इस अहम मैच की कमेंट्री आप हिंदी और अंग्रेजी समेत कुल 12 भाषाओं में जियोसिनेमा पर सुन सकते हैं। इस बार 4k क्वालिटी में भी स्मार्टटीवी पर स्ट्रीमिंग की जा रही है। वहीं, इस मैच से जुड़े रिकॉर्ड्स, रोचक खबरें और स्कोरकार्ड के लिए आप लाइव हिंदुस्तान के आईपीएल पेज पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com