आइसक्रीम के फ्लेवर खोलती है लव कैमिस्‍ट्री के राज…

आइसक्रीम किसे नहीं पसंद, आइसक्रीम खाने की चाहत आपके कई राज खोलती है। जी हां, अगर आपको आइसक्रीम बहुत पसंद है तो हम आपकी पसंद से आपके रिश्ते का हाल बता सकते हैं। आपका मनपसंद फ्लेवर रिश्ते की खूबसूरती पर से पर्दा उठा सकता है।

वनीला फ्लेवर
इस फ्लेवर का मतलब है कि आप छोटे से छोटे पलों को सेलिब्रेट करते हैं। आप अपनी एनिवर्सरी को साल में नहीं बल्कि एक महीना पूरा होने पर पर भी सेलिब्रेट करते हैं और एकदूसरे को गिफ्ट देते हैं। आप दोनों अपने रिश्ते का सम्मान करते हैं और अपने रिश्ते को हमेशा वैसे देखते हैं, जैसे यह पहली बार कोई प्यार में पड़ा है।

स्ट्राबेरी फ्लेवर
आप दोनों इमोशनल हैं और लवी डवी टाइप के कपल है। आप दोनो प्‍यार जताने के लिए एकदूसरे को पैट नैम से भी पुकारते हैं और हर समय एक दूसरें की बाहों में रहना चाहते हैं। जब भी आप एक दूसरे को देखते हैं, तो आप दोनों के चेहरे पर एक जैसे मुस्कान रहती है। आप घर पर कोई अच्छी फिल्म देखकर या किताब पढ़कर साथ में अच्छा समय बिताते हैं। आप दोनों सच्चे कपल हैं।

चॉकलेट फ्लेवर
आपका रिश्ता चॉकलेट की तरह है। कभी-कभी सिंपल मिल्क चॉकलेट की तरह तो कभी हॉट चॉकलेट की तरफ रोमांचक। आप दोनों में बराबर का जुनून और प्यार है। आप किसी भी चीज के बारे में बिना किसी गलतफहमी के बात कर सकते हैं। आप किसी को जज नहीं करते हैं। कुल मिलाकर आप एक-दूसरे के लिए प्‍यार में पागल हैं।

चिली फ्लेवर
आप स्पाइसी और वाइल्ड हैं। आप टिपिकल कपल नहीं हैं। आपका रिश्ता बेकार की बातों से कहीं ज्यादा ऊपर है। आप एक्सपेरिमेंटल हैं और आप खुद के रूल्स बनाते हैं। आपका प्यार मजबूत है कि आपको कभी भी अलग नहीं होने देता है। आसपास के लोग आपके रूल्स और केमिस्ट्री में बाधा डाल सकते हैं लेकिन उन्हें पता है कि चाहे कुछ भी हों आप अपनी लाइफ को बेहतर तरीके से जीते हैं।

कॉफी फ्लेवर
आप हमेशा सतर्क रहते हैं। आप डिनर जैसी रिलैक्स डेटिंग को नहीं मानते। बल्कि आपके लिए डेटिंग का मतलब पब, ड्रिंकिंग, डिनर, कॉफ़ी और मूवी है। आप दोनों हमेशा एस्प्रेसो के शॉट की तरह चार्ज रहते हैं। बिजी शेड्यूल के बावजूद आप देर रात तक एकदूसरे के साथ वक्त बिताते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com