‘आइए… PM मोदी जी के कोरोना वायरस के खिलाफ जन आंदोलन में सहभागी बनें : सलमान खान

दुनियाभर में कोरोना वायरस का खतरा अभी भी बरकरार है। भारत में भले ही अब पहले की मुकाबले कम संक्रमित पाए जा रहे हों लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि खतरा टल गया है। इसी के चलते गुरुवार को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशवासियों से आह्वान किया कि जब तक कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं आ जाती तब तक इससे बचने के उपायों को लेकर ढिलाई न बरती जाए। पीएम मोदी की इस मुहिम को सलमान खान का भी साथ मिला।

दरअसल पीएम मोदी ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आइए, कोरोना से लड़ने के लिए एकजुट हों! हमेशा याद रखें, मास्क जरूर पहनें। हाथ साफ करते रहें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। दो गज की दूरी रखें।’ इसके साथ ही पीएम मोदी ने #Unite2FightCorona का भी इस्तेमाल किया।

पीएम मोदी की इस मुहिम का समर्थन करते हुए सलमान खान ने लिखा, भाइयों, बहनों और मित्रों। इस खराब वक्त में, सिर्फ तीन काम कीजिए, छह फुट की दूरी बनाए रखिए, मास्क पहनिए और अपने हाथों को धोते रहें और साथ-साथ सैनेटाइज करते रहें।’

इसके साथ ही सलमान खान ने पीएम मोदी, पीएमओ और एमआईबी मिनिस्ट्री को टैग करते करते हुए लिखा, ‘आइए… पीएम मोदी के कोरोना वायरस के खिलाफ जन आंदोलन में सहभागी बनें। कम ऑन इंडिया। जय हिंद।’ सलमान ने भी पीएम मोदी द्वारा इस्तेमाल किए हैशटैग का भी प्रयोग करते हुए #UniteToFightCorona लिखा।

गौरतलब है कि देश में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या एक लाख से ज्यादा हो गई है। इसके बावजूद लोग इसके प्रति गंभीर नहीं हैं। सड़कों पर लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं और साथ ही सोशल डिस्टेसिंग की भी धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com