आंध्रप्रदेश : SBI की महिला कर्मचारी की हत्या के बाद शव को जला कर खेत में फेंका

आंध्रप्रदेश के अनंतपुर जिले में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की एक महिला कर्मचारी की कुछ लोगों ने पहले हत्या की फिर उसके शव को जला कर खेत में फेंक दिया. पुलिस के मुताबिक यह दिल दहला देने वाली घटना अनंतपुर जिले के धर्मवरम मंडल में हुई है.

पुलिस को शक है कि बैंक कर्मचारी स्नेहलता की हत्या उसको घूरने वाले एक स्टॉकर ने की है. पुलिस ने बताया कि हत्यारों ने स्नेहलता के शरीर के साथ बर्बरता की. हत्या के बाद उसके शरीर को जलाने की कोशिश की गई. स्नेहलता पिछले मंगलवार से लापता थी, जिसके बाद उसके पिता ने नजदीकी पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत की.

बुधवार को सुबह स्नेहलता का शव धर्मवरम के बाहर एक खेत में मिला. स्नेहलता के पिता ने दो लड़कों राजेश और कार्तिक पर हत्या का आरोप लगाया है, जो उनकी बेटी को घूरते थे और परेशान करते थे.

पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. दोनों के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

हालांकि जिला पुलिस अधिक्षक सत्य एस बाबू ने युवती के साथ रेप की पुष्टि नहीं की है. पुलिस के मुताबिक आरोपी राजेश लड़की के किसी और लड़के से बढ़ती नजदीकी को देख कर गुस्सा था. इसी बात को लेकर उसने इस भयावह हत्याकांड को अंजाम दिया.

पुलिस ने कहा कि आरोपी राजेश ने युवती से बातचीत करने के बहाने उसे एक सुनसान जगह पर बुलाया और मौका पाकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस फिलहाल मामले में जांच कर रही है और दूसरे आरोपी की भी तलाश जारी है. इस घटना ने देश भर में फिर से महिलाओं के खिलाफ बढ़ रहे अपराधों की कलई खोल दी है.

तेलगु देशम पार्टी (TDP) के महासचिव नारा लोकेश ने कहा, ” जो भी इस भयानक हत्या के पीछे है उनको कड़ी से कड़ी सजा देनी चाहिए. साथ ही उन्होंने प्रदेश में बढ़ रहे महिलाओं के खिलाफ अपराधों पर भी गंभीर चिंता जताई और इसके लिए सत्ताधारी पार्टी वाईएस जगनमोहन रेड्डी सरकार को जिम्मेदार ठहराया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com