अस्पताल में आग लगने से एक नवजात बच्चे की मौत, जबकि दो अन्य बच्चों को आईसीयू से निकाला गया..

बनासकांठा जिले के शिहोरी शहर में बुधवार को एक निजी अस्पताल में आग लगने से एक नवजात बच्चे की मौत हो गयी जबकि दो अन्य बच्चों को गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) से निकाला गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

 गुजरात में बनासकांठा जिले के शिहोरी शहर में बुधवार को एक निजी अस्पताल में आग लगने से एक नवजात बच्चे की मौत हो गयी जबकि दो अन्य बच्चों को गहन चिकित्सा इकाई  से निकाला गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी ब्रजेश व्यास ने कहा कि अभी यह पता नहीं चला है कि आग किस वजह से लगी। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि हनी चिल्ड्रेंस हॉस्पिटल में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी।

धुएं के कारण नवजात शिशु की हुई मौत

पुलिस उपाधीक्षक डी टी गोहिल ने कहा कि बनासकांठा जिले के शिहोरी शहर में अस्पताल में सुबह आग लगी जिसके बाद धुआं आईसीयू वार्ड तक फैल गया जहां तीन बच्चे भर्ती थे।

गोहिल ने कहा, ‘धुएं के कारण चार दिन के नवजात लड़के की दम घुटने से मौत हो गयी जबकि अस्पताल कर्मियों के साथ ही पुलिस ने दो अन्य बच्चों को बचा लिया। उन्हें दीसा में एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।’

व्यास ने बताया कि बचाए गए दोनों बच्चों की हालत स्थिर है। उन्होंने कहा, ‘कुछ चश्मदीदों के अनुसार, आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी। हालांकि, आग लगने की असली वजह का अभी पता लगाया जा रहा है।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com