असम में पुलिस को बड़ी सफलता, 210 करोड़ की हेरोइन जब्त

असम में इन दिनों ड्रग्स मुक्त राज्‍य की दिशा में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एसटीएफ असम और कछार पुलिस ने संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। वहीं इस मामले की जांच जारी है। इसे लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने एक्‍स हैंडल पर जानकारी दी है।

 असम में इन दिनों ड्रग्स मुक्त राज्‍य की दिशा में लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी कड़ी में एसटीएफ असम और कछार पुलिस ने संयुक्त अभियान में सिलचर में 21 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में इसकी कीमत 210 करोड़ रुपये है।

साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी किया है। वहीं इस मामले की जांच जारी है। इसे लेकर असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने अपने एक्‍स हैंडल पर जानकारी देते हुए असम पुलिस को बधाई दी है। साथ ही उन्‍होंने यह ज‍िक्र भी किया कि यह ड्रग्‍स के खिलाफ चल रहे अभियान को लेकर राज्‍य में अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई है। 

इस संयुक्‍त ऑपरेशन का प्रतिनधि‍त्‍व असम एसटीएफ के आईजीपी पार्थ सारथी महंता और कछार पुलिस के एसपी नुमल महत्‍ता ने किया। 

गुप्‍त सूचना के आधार पर गुरुवार को एसटीएफ की  टीम ने सईदपुर के पास वाहन MZ-01-7204 की जांच की इस दौरान उन्‍हें प्‍योर फॉर्म में  21 किलो ग्राम हेरोइन जब्‍त की। यह इलाका कछार जिले के सि‍लचर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है।

आईजीपी, एसटीएफ ने बताया कि दस दिन पहले उन्‍हें इनपुट म‍िला था कि पड़ोसी राज्‍य से ड्रग्‍स का बड़ा कन्‍साइनमेंट राज्‍य में आने वाला है, जहां से इसे दो बड़े शहरों में सप्‍लाई किया जाएगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com