असम पुलिस ने 16 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की और एक तस्कर को भी गिरफतार किया.. 

कामरूप जिला पुलिस के नेतृत्व में असम पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स (STF) की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक संयुक्त अभियान चलाया था।वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस और एसटीएफ की टीम को हेरोइन के 145 पैकेट मिले थे। इनका वजन लगभग 2 किलोग्राम था।

This image has an empty alt attribute; its file name is TY-1024x576.webp

 असम के गुवाहाटी से एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से करीब 16 करोड़ रुपये मूल्य की हेरोइन जब्त की है।

पुलिस उप महानिरीक्षक (एसटीएफ) पार्थ सारथी महंत और कामरूप जिला पुलिस के नेतृत्व में असम पुलिस की की एक टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर एक संयुक्त अभियान चलाया था। इस अभियान के दौरान कामरूप (मेट्रो) जिले के सोनापुर इलाके में एक वाहन को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई।

हेरोइन के मिले 145 पैकेट 

वाहन की तलाशी के दौरान पुलिस और एसटीएफ की टीम को के 145 पैकेट मिले, जिसका वजन लगभग 2 किलोग्राम था। जब्त की गई दवाओं की बाजार में कीमत 16 करोड़ रुपये आंकी गई है। कामरूप जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कल्याण पाठक ने मामले की जानकारी देते हुए बताया की एक ड्रग तस्कर को गिरफ्तार कर लिया गया है। पकड़े गए ड्रग तस्कर की पहचान मोफिजुल हक के रूप में हुई है और आगे की जांच जारी है।

7 जुलाई को भी चलाया गया था अभियान

इससे पहले 7 जुलाई को, मिजोरम रेंज (पूर्व) ने 6 जुलाई को दो अलग-अलग अभियानों में चम्फाई जिले से आयातित सिगरेट और हेरोइन बरामद की थी। इंस्पेक्टरेट जनरल असम राइफल्स (आईजीएआर) पूर्वी मुख्यालय की एक प्रेस विज्ञप्ति में इसकी जानकारी दी।

वहीं, रुआंटलांग, चम्फाई से 4.94 करोड़ रुपये मूल्य की आयातित सिगरेट के 380 मामले और 36 कार्टन बरामद किए गए। जोखावथर और चम्फाई से 89.18 लाख रुपये मूल्य की 127.42 ग्राम हीरोइन (नंबर 4) बरामद की गई। प्रेस बयान में कहा गया है कि विशिष्ट जानकारी के आधार पर असम राइफल्स, सीमा शुल्क विभाग चम्फाई और उत्पाद शुल्क और नारकोटिक्स विभाग चम्फाई की संयुक्त टीम द्वारा इस ऑपरेशन को अंजाम दिया गया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com