अवैध संबंध के चलते पत्नी देवर के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

दिल्ली से सटे नोएडा की फेज-दो पुलिस ने दिवाली की रात हुई युवक संतोष यादव की हत्या के मामले में मृतक के चचेरे भाई समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। संतोष देवर-भाभी के अवैध संबंधों में बाधक बन रहा था, इसलिए उसकी पत्नी ने अपने देवर संग मिलकर कर पति की हत्या कर दी थी।

डीसीपी (सेंट्रल जोन) हरीश चंदर ने बताया कि बदायूं निवासी संतोष भंगेल में पत्नी के साथ रहता था। संतोष का चचेरा भाई रिकेंद्र भी भंगेल में ही रहता था और उसका संतोष के घर आना-जाना भी था। संतोष गाड़ी चलाता था। इसी दौरान रिकेंद्र और मृतक संतोष की पत्नी के बीच अवैध संबंध हो गए।

जब इस बात की जानकारी संतोष को हो गई तो उसने इसका विरोध किया और रिकेंद्र का घर पर आना-जाना बंद कर दिया था। इस पर संतोष की पत्नी ने रिकेंद्र संग मिलकर पति की हत्या करने की साजिश रच डाली। दिवाली की रात रिकेंद्र ने संतोष को शराब पार्टी के लिए सेक्टर-88 के पार्क में बुलाया। रिकेंद्र का दोस्त पिंटू पहले से ही वहां पर मौजूद था। उन्होंने संतोष को अधिक शराब पिलाकर नशे में धुत कर दिया। इसके बाद आरोपियों ने रस्सी से उसका गला घोंटकर संतोष की हत्या कर दी।

गौरतलब है कि दिवाली की रात पुलिस को संतोष का शव बी ब्लॉक सेक्टर-88 के पार्क में पड़ा मिला था। पुलिस जांच में पता चला है कि संतोष की ईंट से पीट-पीटकर हत्या की गई है। मामले की जांच के दौरान पुलिस को इस हत्याकांड के पीछे संतोष की पत्नी और उसके चचेरे भाई की भूमिका का पता चला था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com