अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus ने पछाड़ा सबको पीछे लोगो की बढ़ती जा रही है लोकप्रियता

अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्टफोन के रूप में OnePlus की लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है। अब तो रिपोर्ट भी बता रहे हैं कि OnePlus मार्केट लीडर के तौर अपनी पहचान बना चुका है। काउंटरपॉइंट रिसर्च की मार्केट मॉनिटर सर्विस 2019 के मुताबिक इंडियन प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में OnePlus ने 33% बाजार हिस्सेदारी के साथ अपनी स्थिति मजबूत की है। कंपनी भारत में एक साल में 2 मिलियन शिपमेंट को पार करने वाली पहली प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड बन गई है। बात करें दूसरे ब्रांड की तो, प्रीमियम स्मार्टफोन सेगमेंट में Samsung 26% के साथ दूसरे स्थान पर काबिज है, जबकि 25% बाजार हिस्सेदारी के साथ Apple को तीसरा स्थान मिला है।

बता दें कि साल 2019 में OnePlus 7 नंबर वन प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल के रूप में उभरा है। इससे यह पता चलता है कि बतौर ब्रांड OnePlus की मार्केट में बहुत ही अच्छी पकड़ है। इसके अलावा OnePlus 7 Pro की परफॉर्मेंस ने ब्रांड के अल्ट्रा-प्रीमियम स्मार्टफोन की ब्रिकी को बढ़ाने में मदद की है। समग्र OnePlus पोर्टफोलियो में OnePlus के अल्ट्रा-प्रीमियम सेगमेंट का योगदान 2019 में बढ़कर 25% हो गया, जो 2018 में केवल 2% था

बतौर कंपनी आज OnePlus ने जो उपलब्धि हासिल की है उसके पीछे उसकी तकनीक श्रेष्ठता है। इसने अपने प्रोडक्ट पर लगातार इनोवेशन किया है और आगे भी करती आएगी। किसी भी प्रोडक्ट को बाजार में उतारने से पहले कंपनी अपनी कम्युनिटी की बातों पर जरूर ध्यान देती है। उसके लिए यूजर्स को बेस्ट एक्सपीरियंस देना हमेशा ही चुनौतियों से भरा रहता है और जिसमें वह कामयाब भी होती है।

1. SBI कैशबैक: SBI क्रेडिट कार्ड EMI लेनदेन पर 3000 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर 29 फरवरी 2020 तक वैध होगा।

2. एक्सचेंज: एक्सचेंज पर 3000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट

3. एक्सचेंज: एक्सचेंज पर 5000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट मिलेगी। यह ऑफर 7 फरवरी से 16 फरवरी 2020 तक वैध होगा।

4. नो कॉस्ट EMI: सभी वेरिएंट पर 12 महीने तक नो कॉस्ट ईएमआई।

1.EMI लेनदेन पर 3000 रुपये तक का SBI कैशबैक मिलेगा। यह ऑफर केवल OnePlus 7T, OnePlus 7Pro और OnePlus 7T Pro के लिए 29 फरवरी तक वैध होगा।

2.OnePlus 7Pro और OnePlus 7T Pro पर 2000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिलेगा।

3.OnePlus 7 Pro की खरीद पर 3990 रुपये का गिफ्ट वाउचर मिलेगा।

4.  इसके अलावा OnePlus 7T Pro की खरीद पर आपको बुलेट वायरलेस 2 फ्री में मिलेगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com