अली जफर के भाई डैन्यल भी करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

पाकिस्तानी एक्टर अली जफर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही उनके भाई डैन्यल भी बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। अली के भाई को यशराज बैनर बॉलीवुड में लॉन्च करेगा। वैसे तो डैन्यल को लेकर साल 2014 में भी खबरें आई थीं कि यशराज बैनर उन्हें लॉन्च करने वाला है। मगर उस समय डैन्यल किल दिल के प्रीमियर में दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्हें लेकर कोई डेवलपमेंट नहीं हुई।

अली जफर के भाई डैन्यल भी करेंगे बॉलीवुड में एंट्री

खबर है कि यश राज बैनर डैन्यल के लिए फिल्म प्लान कर रहा है, जिसे हबीब फैजल डायरेक्ट करेंगे। इससे पहले हबीब ने साल 2014 में फिल्म दावत-ए-इश्क को डायरेक्ट किया था। इंडस्ट्री से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि डैन्यल हबीब के फिल्म से लॉन्च होंगे। इस फिल्म में डैन्यल के अलावा 5 और नए चेहरे होंगे। इन 5 में से 2 विदेशी और एक लड़की नॉर्थ ईस्ट की होंगी। डैन्यल फिल्म में रोमांटिक हीरो का किरदार निभाएंगे। फिल्म की कहानी कुछ अपराधियों के एक म्यूजिक बैंड के इर्द-गिर्द घूमेगी। डैन्यल एक सिंगर और गिटारिस्ट हैं। उन्हें रॉक म्यूजिक पसंद है। ऐसे में वो इस रोल के लिए एकदम परफेक्ट हैं।
अली जफर के भाई डैन्यल भी करेंगे बॉलीवुड में एंट्री
रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म अक्टूबर से शुरू हो जाएगी। वहीं खबरें ये भी हैं कि डैन्यल को लेकर बन रही इस फिल्म की कहानी कुछ हद तक निखिल आडवाणी की उस फिल्म से मिलती है जो वो फरहान अख्तर के साथ मिलकर बनाना चाहते हैं। बता दें कि डैन्यल के भाई अली ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2010 में फिल्म तेरे बिन लादेन से की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com