अर्चना गौतम और शिव ठाकरे के बीच दर्शकों को एक बार फिर से खतरनाक फाइट देखने को मिलेगी..

 बिग बॉस सीजन 16 को खत्म हुए काफी समय हो चुका है, ऐसे में सितारे अपनी-अपनी जिंदगी में काफी व्यस्त हैं। एक तरफ जहां शालीन भनोट एकता कपूर के शो ‘बेकाबू’ में लगातार ऑडियंस को इम्प्रेस कर रहे हैं, तो वहीं टीना दत्ता भी सोनी के शो में जय भानुशाली के साथ एक अलग लव स्टोरी लेकर दर्शकों को देखने को मिलेगी।

इन सबके बीच अब बिग बॉस के दो सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट रहे शिव ठाकरे और अर्चना गौतम की जोड़ी साथ में एक बार फिर से लोगों को देखने को मिलेगी। बिग बॉस के बाद ये दोनों एक बार फिर स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे।

इस शो में आएंगे नजर

अर्चना गौतम का बिग बॉस में काफी झगड़ा देखने को मिला है। दर्शकों ने ये शायद कभी नहीं सोचा था कि ये दोनों एक-साथ काम करने के लिए भी हामी भरेंगे। हालांकि, अब मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर में बात-बात पर लड़ने वाले अर्चना गौतम और शिव ठाकरे, हर्ष लिंबाचिया और पुनीत जे पाठक के शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में साथ आकर मनोरंजन के डोज को दोगुना करने वाले हैं।

हालांकि, आप ये जानकर थोड़ा निराश जरूर हो सकते हैं कि ये दोनों इस शो में बतौर पार्टिसिपेट बनकर नहीं, बल्कि गेस्ट बनकर आ रहे हैं।

खुशी से झूम उठे अर्चना-शिव के फैंस

जब और शिव बिग बॉस के घर में थे, तो उस दौरान भी फैंस दोनों को एक साथ मिलकर गेम खेलने की सलाह देते थे। जिस तरह बिग बॉस के घर में दोनों के बीच भिड़ंत हुई थी, उसके बाद किसी ने ये नहीं सोचा था कि ये दोनों इस शो के खत्म होने के बाद मिलेंगे भी, लेकिन दोनों ने न सिर्फ मुलाकात की, बल्कि एक-दूसरे के साथ जमकर पार्टी भी की।

अब दोनों के साथ में दोबारा स्क्रीन पर आने की खबर ने ऑडियंस के चेहरे पर बड़ी सी खुशी ला दी है। फैंस इस खबर पर फायर और हार्ट वाले इमोजी भेज रहे हैं।

बिग बॉस के बाहर भी कायम है इन सदस्यों की दोस्ती

बिग बॉस से निकलने के बाद और अपनी आम जिंदगी में व्यस्त होने के बाद बहुत ही कम कंटेस्टेंट ऐसे होते हैं, जो एक-दूसरे से जुड़े रहते हैं।

सलमान खान का शो खत्म होने के बाद जहां एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की दोस्ती का द एंड हो गया, तो वहीं अर्चना गौतम और प्रियंका चहर चौधरी की दोस्ती आज भी बरकरार है। बिग बॉस के बाद अक्सर साथ घूमने वाली मंडली भी अब कम ही साथ में दिखाई देती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com