अयोध्या : रामजन्मभूमि के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने कोरोना वैक्सीन लगवाई

अयोध्या : कोरोना वैक्सीनेशन के क्रम में रामनगरी के संत-धर्माचार्य भी कोरोना वैक्सीन लगवा रहे हैं। इसी क्रम में रामजन्मभूमि के प्रधान पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने भी कोरोना वैक्सीन लगवाई।

रामलला के सभी पुजारियों को वैक्सीन लगाई जाएगी। रामजन्मभूमि की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों का वैक्सीनेशन पहले ही हो चुका है। राममंदिर निर्माण शुरू होने के साथ रामलला के दर्शनार्थियों की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है।

इसलिए कोरोना से सुरक्षा को दृष्टिगत करते हुए रामजन्मभूमि के पुजारियों का भी वैक्सीनेशन शुरू हो गया है। इसी क्रम में बुधवार को आचार्य सत्येंद्र दास ने श्रीराम अस्पताल में कोरोना वैक्सीन का पहला टीका लगवाया।

मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने वैक्सीन लगवाने के बाद कहा कि कोरोना महामारी से बहुत से लोग परेशान हुए और बहुत लोगों ने कष्ट भी उठाया। कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए वैज्ञानिकों ने वैक्सीन बनाई है।

इससे बहुत लोगों को लाभ मिल रहा है। कहा कि रामलला का मुख्य पुजारी होने के नाते प्रतिदिन सैकड़ों लोगों से संपर्क होता है। इसलिए रामजन्मभूमि के अधिकारियों के निर्देश पर कोरोना का टीका लगवाया है।

कहा कि रामलला के दर्शनार्थियों की सुरक्षा के लिहाज से भी हम सभी पुजारियों को कोरोना का टीका लगवाना जरूरी है। बताया कि उन्होंने कोरोना का पहला डोज लगवाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com