अयान मुखर्जी ने आलिया को दिया बड़ा गिफ्ट, रिलीज हुआ ‘ब्रह्मास्त्र’ से एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

एक्ट्रेस आलिया भट्ट मंगलवार को अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर फिल्म निर्देशक अयान मुखर्जी ने उन्हें खास तोहफा देते हुए फिल्म ब्रह्मास्त्र से ईशा फर्स्ट लुक को रिलीज किया है, जिसमें आलिया बेहद मासूम लग रही हैं और वीडियो के अंत में वो शिवा को गले लगाती हुई भी दिख रही हैं।

इस टीजर वीडियो को अयान मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें धमाकेदार अंदाज में आलिया के फर्स्ट लुक को फैंस के आगे पेश किया गया है। इस टीजर वीडियो में ईशा के किरदार को लेकर ज्यादा जानकारी शेयर की है, लेकिन वीडियो में ईशा को कई अलग-अलग अवतारों में दिखाया गया है।

इस धमाकेदार टीजर वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर अयान मुखर्जी ने एक्ट्रेस को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे लिटिल वन। सभी खुशी, प्रेरणा, सम्मान जो आपने मुझे महसूस कराया। यहां हम आपके इस स्पेशल दिन को अलग अंदाज में मना रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, ‘हमारी ईशा जोकि ब्रह्मास्त्र की शक्ति है। उसके पहले लुक के साथ हम अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं।

वहीं, इस टीजर वीडियो को आलिया ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया है। वीडियो को साझा कर एक्ट्रेस ने लिखा, ईशा से मिलने के लिए इस से बेहतर दिन और इससे बेहतर तरीका नहीं सोचा जा सकता।

बता दें, इस मेगा बजट फिल्म में आलिया भट्ट के साथ उनके रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। ब्रह्मस्त्र में रणबीर कपूर मुख्य शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि एक्ट्रेस ईशा के किरादर में नजर आने वाली हैं। फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, साउथ के सुपरस्टार नागर्जुन और मौनी रॉय मुख्य विलेन की भूमिका में नजर आने वाली हैं।

सितंबर में रिलीज होगी फिल्म

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही फिल्म ब्रह्मास्त्र का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले किया गया है। ये फिल्म धर्मा प्रोडक्शंस की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है। फैंटेसी-एडवेंटर फिल्म ब्रह्मास्त्र इस साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com