अमेरिकी शख्स ने अपलोड किया ‘हेट’ वीडियो, कहा – हमारी नौकरियां छीन रहे भारतीय

अमेरिका में भारतीयों पर हमलों की बढ़ती घटनाओं के बीच एक ‘हेट’ वीडियो सामने आया है. इसमें एक शख्स पार्क में बैठे भारतीयों पर टिप्पणी करता नजर आ रहा है. वीडियो का टाइटल ‘वैलकम टू कोलंबस ओहियो सबअर्ब्स – लेट्स टेक ए वॉक टू इंडियन पार्क’ है और इसे एंटी-इमीग्रेशन वेबसाइट SaveAmericanITJobs.com पर अपलोड किया गया है. बता दें कि 22 फरवरी को कंसास के एक बार में भारतीय मूल के इंजीनियर श्रीनिवास कुचीवोतला की हत्या कर दी गई थी।

वीडियो डिस्क्रिप्शन में लिखा है कि बड़ी संख्या में समृद्ध भारतीय परिवार ओहियो के उपनगरों में आ गए हैं, जिस कारण कई अमेरिकियों का विस्थापन हो रहा है. 6 मार्च को अपलोड इस 2.49 मिनट अवधि के वीडियो को अब तक 188,213 से ज्यादा बार देखा जा चुका है.
ओहियो के पार्क को कहा ‘मिनी मुंबई’
वीडियो में स्टीव पार्क में मौजूद लोगों की तरफ कैमरा घुमाते हुए कहता है, “दूसरे देशों से आए लोग हमारा दिमाग खराब कर देंगे. आप देखिए, यहां हर जगह भारतीय दिखेंगे. अमेरिकियों से बड़ी संख्या में जॉब्स छीनी जा रही हैं. भारतीय लोगों ने हमें टेकओवर कर लिया है.’ वीडियो में एक जगह स्टीव पार्क को ‘मिनी मुंबई’ कहता है.

वीडियो में वह कहता है, “मैं यह नहीं कह रहा हूं कि यह अच्छा है या बुरा. मैं उन लोगों के बारे में चिंतित हूं जिनकी यहां नौकरियां थीं और जो यहां काम करते थे.” प्यूशर ने कहा कि पिछले साल तक भारतीय लोग क्रिकेट खेला करता थे और अब वे वॉलीबॉल खेल रहे हैं, वे अमेरिकी लाइफस्टाइल अपना रहे हैं.
वेबसाइट पर लिखी हैं इंडियन आईटी कंपनियों के खिलाफ नफरत भरी बातें
वेबसाइट SaveAmercialITjobs.org पर ‘भारतीय आईटी माफिया’ को अमेरिकन आईटी प्रोफेशनल्स का दुश्मन बताया गया है. इसपर लिखा है, ‘पिछले एक दशक में इंडियन आईटी माफिया की बड़ी कंपनियों ने अमेरिकन इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी वर्ल्ड को काफी नुकसान पहुंचाया है.’ स्टीव ने इन्फोसिस, विप्रो, एचसीएल, टाटा कंसल्टेंसी सर्विसेज और कई आईटी कंपनियों को ‘इंडियन आईटी माफिया’ कहा है. इसमें यह भी कहा गया है कि भारतीय कंपनियों अमेरिकी नियमों और लेबर लॉ का उल्लंघन करती हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com