अमेरिका में कार में दो बच्चों के शव लेकर महीनों घूमती रही महिला, ऐसे हुआ खुलासा

वाशिंगटन: अमेरिका में एक खौफनाक मामला सामने आया है. अमेरिकी पुलिस ने एक महिला को अपने भतीजे और भतीजी के शवों को कार की डिक्की में लेकर घूमते हुए गिरफ्तार किया है. पुलिस क अनुसार शुक्रवार को एक रूटीन ट्रैफिक जांच के दौरान यह मामला सामने आया.

अमेरिका के बाल्टीमोर की रहने वाली निकोल जॉनसन पर चाइल्ड अब्यूज, सात साल की लड़की और पांच साल के लड़के की हत्या सहित कई आरोप लगे हैं. बाल्टीमोर सन अखबार के अनुसार, 33 वर्षीय निकोल ने पिछले साल मई में अपनी भतीजी की बॉडी को एक सूटकेस में डालकर डिक्की में रख दिया था और इसके बाद वह सामान्य रूप से कार का उपयोग करती रही. अखबार के मुताबिक उसने एक साल बाद लड़के के शव को उसकी बहन की सड़ी बॉडी के बगल में रख दिया, जिसे प्लास्टिक बैग से कवर किया गया था.

कार जब्त करने पर आरोपी बोली, आप बड़ी न्यूज देखने जा रहे हैं
पुलिस ने बुधवार को निकोल को तेज स्पीड से कार चलाने रोका और उसके पास कार के सही कागजात नहीं होने पर कार को जब्त करने का फैसला किया. अखबार के अनुसार, एक अधिकारी ने जॉनसन को बताया कि कार को जब्त किया जा रहा है तो उसने जवाब दिया “कोई बात नहीं, मैं यहां पांच दिनों में नहीं रहूंगी.” अखबार ने पुलिस रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा, “आप सभी मेरे बड़े डेब्यू की न्यूज देखने जा रहे हैं.”

आरोपी की बहन ने देखभाल के लिए सौंपे थे बच्चे
जॉनसन ने बताया कि 2019 में उसकी बहन ने देखभाल के लिए दोनों बच्चों को उसे सौंपा था. जॉनसन ने पूछताछ के दौरान स्वीकार किया कि उसने अपनी भतीजी को कई बार पीटा और बच्ची का सिर फर्श पर लगने से उसकी मौत हो गई. हालांकि जॉनसन यह नहीं बताया कि लड़के की मौत कैसे हुई.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com