राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये आशिकाना अंदाज़ देखकर चौंक जायेंगे आप, जरुर देखें वीडियो

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये आशिकाना अंदाज़ देखकर चौंक जायेंगे आप, जरुर देखें वीडियो

अपने अजब गजब बयानों और फैसलों के कारण अक्सर ही अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ख़बरों का हिस्सा बनते रहते हैं, हाल में वो फ्रांस के दौरे पर हैं.राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का ये आशिकाना अंदाज़ देखकर चौंक जायेंगे आप, जरुर देखें वीडियोअभी-अभी: यूपी विधानसभा के विपक्ष नेता की कुर्सी के पास हुआ खतरनाक विस्फोट

बता दें की, इस दौरान उनकी एक खास टिप्पणी बहस का मुद्दा बन गई है. अमेरिका से लेकर हर तरफ उनकी इस टिप्पणी पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं.

मामला ये है कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने पेरिस के दौरे के दौरान फ्रांसीसी राष्ट्रपति की पत्नी का हाथ पकड़कर उनकी जमकर तारीफ की, लेकिन तारीफ के दौरान जो शब्द कहे उसे लेकर विवाद खड़ा हो गया है. ट्रंप ने जो कहा वो कैमरे में भी कैद है.

फ्रांस की सरकार के आधिकारिक फेसबुक पेज पर पोस्ट की गई वीडियो फुटेज में ट्रंप, फ्रांसीसी राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रों और दोनों नेताओं की पत्नियां ले इन्वेलाइद्स में संग्रहालयों को देखने के बाद बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस ख़ास मुलाकात के बाद जैसे ही वे एक-दूसरे से विदा ले रहे थे तो ट्रंप ब्रिगित मैक्रों की ओर मुड़े. ट्रंप ने कहा, ‘‘यू नो, यू आर इन सच गुड शेप (आपके बदन के तराश क्या खूब हैं).’’ इसके बाद ट्रंप ने कहा, ‘‘सुंदर.’’

देखें वीडियो :-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com