ओमप्रकाश राजभर ने कहा- अमित शाह से मुलाकात के बाद बदला योगी सरकार रवैया

ओमप्रकाश राजभर ने कहा- अमित शाह से मुलाकात के बाद बदला योगी सरकार रवैया

कुछ दिन पहले योगी सरकार से नाराजगी जाहिर करने वाले ओमप्रकाश राजभर अब सरकार के रवैये से संतुष्ट नजर आ रहे हैं।ओमप्रकाश राजभर ने कहा- अमित शाह से मुलाकात के बाद बदला योगी सरकार रवैया

 रविवार को कुछ पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात के बाद सरकार के रवैये में उनके प्रति परिवर्तन आया है। उन्हें पहली बार सीएम और अन्य मंत्रियों के साथ मंच पर जगह दी गई। इस दौरान उन्होंने बीजेपी के नौवें प्रत्याशी अनिल अग्रवाल को जीत के लिए बधाई भी दी।

पार्टी विधायकों द्वारा कॉस वोटिंग पर राजभर ने कहा कि विधायक कैलाश नाथ सोनकर और त्रिवेणी राम से इस मामले में जवाब मांगा गया है। आरोप सिद्ध होने पर कार्रवाई भी की जाएगी।

गौरतलब है कि कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने राज्यसभा चुनाव से कुछ दिन पहले योगी सरकार पर अपनी और पार्टी की उपेक्षा का आरोप लगाया था।

इस मामले में नाराज ओमप्रकाश राजभर अमित शाह से मुलाकात करने दिल्ली भी गए थे। अमित शाह से मुलाकात के बाद संतुष्टि जाहिर करते हुए राज्यसभा में बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में मतदान करने की घोषणा की थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com