अमित शाह बोले, 2014 में ही तय हो गया था कि प्रदेश में अगली सरकार बीजेपी की बनेगी

लखनऊ। बीजेपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह मंगलवार को बीजेपी कार्यसमिति की बैठक में शामिल होने के लिए लखनऊ पहुंचे। लखनऊ पहुंचने पर उनका शानदार स्‍वागत किया गया। लखनऊ में अमित शाह ने कार्यकताओं को संबोधित करते हुए कहा कि य‍ह पार्टी के लिए बड़े सम्‍मान की बात है कि तीस साल बाद किसी पार्टी को स्‍पष्‍ट बहुमत मिला।अमित शाह बोले

लखनऊ में अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को दी नसीहत

बीजेपी चीफ ने कहा 30 साल बाद किसी एक पार्टी की पू्र्ण बहुमत से सरकार आयी है। मोदी सरकार ने 20-20 घंटे तक काम किया जा रहा है। जिससे गरीब का भला हो उसमें उज्जवला योजना सबसे अच्छी रही। इसी तरह से दूसरी योजना शौंचालय योजना ने देश की महिलाओं बहनों का सर गर्व से ऊंचा कर दिया है।

अमित शाह के बयान पर डालें एक नजर

अमित शाह ने कहा कई बार विजय अहंकार में बदल जाती है, बीजेपी के कार्यकर्ता सपा-बसपा जैसे नही हैं।

कार्यकर्ताओं ने हर बूथ पर मेहनत की, यूपी का कार्यकर्ता कुर्सी पर नहीं बैठता।

10 सदस्यों से बनी यह पार्टी आज 11 करोड़ तक पहुँची है।

भाजपा लोगों का टोला नहीं देशभक्‍तों का संगठन है।

प्रदेश अध्‍यक्ष एवं मुख्‍यमंत्री से लेकर बूथ लेवल तक के अंतिम कार्यकर्ता को हृदय से प्रणाम।

2014 में ही तय हो गया था यूपी में भाजपा की सरकार आएगी।

भीषण गर्मी के बावजूद उफान पर था कार्यकर्ताओं का जोश

अमित शाह के प्रदेश की राजधानी लखनऊ के चौधरी चरण सिंह इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अमौसी से बाहर आते ही डोल तथा नगाड़ों की ताल के बीच फूल-माला से जोरदार स्वागत किया गया। भयंकर गर्मी के बाद भी भाजपा के कार्यकर्ताओं का जोश पूरे उफान पर था। उनके स्वागत के लिए उप मुख्यमंत्री तथा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या तथा उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा के साथ ही आधा दर्जन कैबिनेट मंत्री तथा भाजपा के बड़े पदाधिकारी एयरपोर्ट पर थे।

नए प्रदेश अध्‍यक्ष पर हो सकता है फैसला

साइंटिफिक कंवेशन सेंटर में अमित शाह आज पार्टी के नेताओं के साथ बैठक करने के साथ ही कार्यकर्ताओं को निकाय चुनाव में जीत दिलाने का मंत्र भी देंगे। इसके साथ ही आज उनके साथ बैठक में भाजपा के नये प्रदेश अध्यक्ष के नाम पर भी चर्चा हो सकती है।

लखनऊ में अमित शाह को सीएम योगी देंगे सरकार के कामकाज का ब्‍योरा

आज ही पार्टी की भविष्य की रणनीति का रोडमैप पेश किया जाएगा। जिसमें जल्द ही यूपी में होने वाले नगर निकाय चुनाव को लेकर तैयारी पर चर्चा होगी, यही नहीं संगठन की पहुंच समाज के अंतिम व्यक्ति तक होने और नए सदस्यों को जोडऩे की रणनीति पर विचार किया जाएगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भारतीय जनता पार्टी की कार्यसमिति बैठक के दूसरे दिन अपनी सरकार के कामकाज का हिसाब किताब देंगे। इसके अलावा बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी सभी नेताओं को जीत का मंत्र देंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com