अमिताभ बच्चन ने KBC 13 का प्रोमो किया शेयर, जानिए कब रजिस्ट्रेशन….

KBC 2021 Season 13: पिछले 21 सालों से सबसे सफल रियलिटी शो में शामिल कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन (Kaun Banega Crorepati Season 13) आने वाला है. आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने केबीसी 13 (KBC 13) का प्रोमो सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जो काफी मजेदार लग रहा है. कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) प्रोमो 2 हिस्सों में है जिसका केवल पहला हिस्सा ही फिलहाल दिखाया गया है और जल्द ही दूसरा पार्ट भी शेयर किया जाएगा. 

जल्द वापस आ रहा है कौन बनेगा करोड़पति 
अमिताभ बच्चन ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर कौन बनेगा करोड़पति यानि केबीसी का प्रोमो शेयर कर जानकारी दी कि जल्द ही इसका 13वां सीजन आने वाला है. प्रोमो शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा – वापस आ रहे हैं…KBC पे. वहीं उन्होंने  ये भी लिखा कि इस प्रोमो का पार्ट 2 जल्द आ रहा है, देखने के लिए बने रहिए. 

प्रोमो काफी मजेदार है जिसमें स्कूल की बिल्डिंग बनवाने के लिए गांव वाले जद्दोजहद में लगे हैं और उनकी आखिरी उम्मीद है कौन बनेगा करोड़पति. अगर आप भी इस बार अपनी किस्मत आज़माना चाहते हैं तो शो की रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होने वाली है. 

अब तक शो से 8 कंटेस्टेंट बन चुके हैं करोड़पति
साल 2000 में कौन बनेगा करोड़पति की शुरूआत हुई थी. तब से लेकर अब तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं. और इन 12 सीज़न में न जाने कितने ही कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया और अपनी किस्मत आज़माने के लिए वो हॉट सीट पर बैठे. इस दौरान कईयों के चेहरे खिले और सपने पूरे हुए. वहीं 8 कंटेस्टेंट ही ऐसे खुशकिस्मत रहे जिन्हें करोड़पति बनने का मौका मिला. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com