अभ‍िषेक-श्वेता नंदा ने ऐसे किया विश -“मां, एक शब्द जो सबकुछ कहता है. हैप्पी बर्थडे मां. लव यूं.”

ह‍िंदी स‍िनेमा की बेहतरीन अदाकारा जया बच्चन के जन्मदिन पर उनके दोनों बच्चों एक्टर अभ‍िषेक बच्चन और श्वेता बच्चन नंदा ने खास अंदाज में बधाई दी है. जया बच्चन अपने पर‍िवार के बेहद करीब हैं, ऐसे में इस खास मौके पर अभ‍िषेक और श्वेता ने स्पेशल मैसेल ल‍िखते हुए सोशल मीड‍िया पर मां जया बच्चन के लिए अपनी फील‍िंग्स जाह‍िर की हैं.

अभ‍िषेक बच्चन ने जया बच्चन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मां, एक शब्द जो सबकुछ कहता है. हैप्पी बर्थडे मां. लव यूं.” अभ‍िषेक की इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए कई बॉलीवुड स्टार्स ने जया बच्चन को जन्मदिन की बधाई दी है. बढ़ाई देने वालों में सोनाली बेंद्रे, ईशा देओल, डायना पेंटी, सोनू सूद, ब‍िपाशा बसु का नाम शामिल है. जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने भी मां के साथ खास बॉन्ड द‍िखाती एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “O Captain My Captain 🎂 xx”

जया बच्चन अपने दोनों बच्चों के बेहद करीब हैं. इंडिया टुडे को द‍िए एक इंटरव्यू में अभ‍िषेक बच्चन ने मां संग अपने र‍िश्ते पर चर्चा की थी. जून‍ियर बच्चन ने बताया था, “मेरा मां के साथ वैसा ही र‍िश्ता है जैसा एक बेटे का होता है.

मैं उनकी फिल्म हमेशा एक बेटा बनकर देखता हूं. जबक‍ि पापा की फिल्में एक फैन की तरह देखता हूं. अगर किसी सीन में अपनी मां को रोते देखता हूं तो अपसेट हो जाता हूं. मेरा उनके साथ पर्सनल बॉन्ड बहुत स्ट्रांग है.”

बता दें कि जया बच्चन के बर्थडे के खास मौके पर सोमवार रात श्वेता बच्चन ने मां के लिए प्रीबर्थडे बैश रखी थी. पार्टी में श्वेता और जया को ड‍िनर डेट पर स्पॉट किया गया.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com