PM मोदी और इस लड़की के बीच संबंध का हुआ बड़ा खुलासा, हैरान करने वाला सच अब आया सबके सामने…

PM मोदी और इस लड़की के बीच संबंध का हुआ बड़ा खुलासा, हैरान करने वाला सच अब आया सबके सामने…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सिर्फ भारत के ही लोगों के जुबान पर नहीं है बल्कि दुनियाभर के लोग उनका नाम लेने से नहीं थकते है। लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी ने बाकी सभी नेताओं को पीछे छोड़ दिया है।PM मोदी और इस लड़की के बीच संबंध का हुआ बड़ा खुलासा, हैरान करने वाला सच अब आया सबके सामने…अभी-अभी: लागू हुआ ये नया नियम कप्तानों का संडे स्पेशल काम…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम सिर्फ भारत के ही लोगों के जुबान पर नहीं है बल्कि दुनियाभर के लोग उनका नाम लेने से नहीं थकते है। लोकप्रियता के मामले में पीएम मोदी ने बाकी सभी नेताओं को पीछे छोड़ दिया है। सारी दुनिया के लोग उनके काम की सराहना करते है और उनके जनसभाओं में भारी भीड़ जुटती है।

प्रधानमंत्री मोदी की तरह ही उनकी बेटी भी लोगों का दिल अपनी मुट्ठी में करना बखूबी जानती है। जी, हम बात कर रहे है साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना चुकी एक्ट्रेस और मॉडल अवनि मोदी की। इस एक्ट्रेस ने अलग ही अंदाज में पीएम मोदी को अपना पापा बताया है। गुजरात के गांधीनगर में जन्मी अवनि मोदी को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, लेकिन कॉलेज तक वो इस फील्ड में अपने पैर नहीं जमा सकी थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com