अभी अभी: MCD चुनाव की वोटिंग के बीच आई ये सबसे बुरी ख़बर, चारों तरफ मची अफरा-तफरी

दिल्ली के तीनों नगम निगमों के लिए मतदान शुरू हो चुका है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सिविल लाइंस इलाके में अपने माता-पिता और पत्नी व बेटी के साथ वोट डालने पहुंचे। केजरीवाल की बेटी पहली बार मतदान कर रही है।

अभी अभी: खतरे में आई योगी सरकार, भगवा धारियों ने फूंक दिया पूरा स्टेशन: मचा हडकंप

सुस्त वोट‌िंग के साथ हुई शुरुआत, 10 बजे तक पड़े 2% से भी कम वोट

वोट डाल कर बाहर निकले ‌दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्लीवालों के लिए डेंगू और चिकनगुनिया के खिलाफ लड़ाई है। उन्होंने दिल्ली की जनता से ज्यादा ज्यादा संख्या में वोट डालने की अपील भी की।

गर्लफ्रेंड के प्राइवेट पार्ट में डाल दी लाल मिर्च, इसके बाद हुआ ये हाल…

वहीं, दिल्ली के नीमड़ी कॉलोनी वार्ड नम्बर 74 में बीजेपी के पूर्व मण्डल अध्यक्ष को पीटा। पिटाई की वजह सिर्फ ये थी कि वो बीजेपी से बागी प्रत्याशी चित्रा विद्यार्थी का साथ दे रहे थे।

इससे पहले आज सुबह उप-राज्यपाल सहित उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए अरविंदर सिंह लवली अपनी पत्नी के साथ वोट डाला।

बता दें कि दिल्ली के तीनों नगर निगमों पर फिलहाल बीजेपी का कब्जा है जबकि आम आदमी पार्टी पहली बार नगर निगम के चुनाव में अपना भाग्य आजमा रही है। ये चुनाव कांग्रेस के लिए भी उतना ही महत्वपूर्ण है क्योंकि दिल्ली में वापसी का यह उसके लिए आखिरी मौका है।

बिस्तर में किया खीरे का इस्तेमाल, चली गई प्रेमिका की जान

मालूम हो कि दिल्ली में लगातार 15 साल शासन करने के ‌बाद 2015 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिली थी और नगर निगम में भी उनका लगभग ऐसा ही हाल ही है।

दिल्ली के तीनों नगर निगमों के लिए आयोग ने 13234 पोलिंग बूथ बनाए है। इन बूथों पर मतदान कराने के लिए 70 हजार कर्मचारियों को नियुक्त किया गया है। मतदान सुबह आठ बजे से शाम साढ़े पांच बजे तक होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com