अभी-अभी: हुआ बड़ा खुलासा पश्चिम बंगाल हिंसा मे भाजप का बड़ा हाथ, केंद्र सरकार मदद नही कर...

अभी-अभी: हुआ बड़ा खुलासा पश्चिम बंगाल हिंसा मे भाजप का बड़ा हाथ, केंद्र सरकार मदद नही कर…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बशीरहाट और दार्जिलिंग की हिंसा को लेकर बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने शनिवार को राज्य सरकार के साथ सहयोग नहीं करने के लिए केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए आरोप लगाया कि समय पर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल की तैनाती कर दार्जिलिंग में संकट को रोका जा सकता था।अभी-अभी: हुआ बड़ा खुलासा पश्चिम बंगाल हिंसा मे भाजप का बड़ा हाथ, केंद्र सरकार मदद नही कर...चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

ममता ने प्रदेश में हिंसा के लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि केंद्र का रवैया सहयोगात्मक नहीं है। मुख्यमंत्री ने बताया, “केंद्र सरकार का राज्य के साथ असहयोगात्मक रवैया रहा है और कुछ केंद्रीय एजेंसियां हस्तक्षेप कर रही हैं, जो संघीय ढांचे के खिलाफ है।” ममता के मुताबिक, “बंगाल और राज्य से लगी अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं को अशांत करने की साजिश की जा रही है। हमने कई बार केंद्रीय बलों की तैनाती के लिए अनुरोध किया है। क्या उन्होंने समय पर तैनाती की है?.. मौजूदा हालात से बचा जा सकता था।”

वायरल विडियो: पश्चिमी बंगाल में चल रही है मुश्लिमो की ये दादा गिरी, हो रही हिन्दुओ की दुर्दशा….

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करीबी विदेशी ताकतें गोरखालैंड आंदोलन को समर्थन दे रही हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दार्जिलिंग में पैदा हुआ संकट पूर्वनियोजित था। ममता ने दार्जिलिंग में शांति बहाली की अपील की और कहा कि राज्य सरकार बातचीत करने के लिए तैयार है।

प्रशासनिक फेरबदल नॉर्थ 24 परगना के एसपी भास्कर मुखर्जी को हटा दिया गया है। उनका चार्ज सी. सुधाकर को मिला है। प्रशासन ने बशीरहाट के प्रभारी पुलिस निरीक्षक नसीम अख्तर का स्थानांतरण कर दिया है और दत्तपुकुर थाना प्रभारी विश्वजीत बंदोपाध्याय को अख्तर की जगह बशीरहाट का प्रभारी बनाया है। राज्य में प्रशासनिक फेरबदल करते हुए दस आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है।

फेसबुक पोस्ट से भड़की हिंसा सोमवार को एक युवक द्वारा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट किये जाने के बाद बदुरिया और उसके आसपास के इलाकों में तनाव फैल गया था। युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया लेकिन उग्र भीड़ ने घरों में तोड़फोड़ की और गाड़ियों में आगजनी की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com