बिग ब्रेकिंग: युवराज हैं राहुल तो शहजादे हैं अखिलेश, दोनों को काम नहीं आराम चाहिए...

बिग ब्रेकिंग: युवराज हैं राहुल तो शहजादे हैं अखिलेश, दोनों को काम नहीं आराम चाहिए…

New Delhi: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी और अखिलेश पर जमकर निशाना साधा है। योगी ने राहुल गांधी को युवराज और अखिलेश को शहजादा बताया है। राहुल गांधी के गोरखपुर दौरे पर सीएम ने कहा कि गोरखपुर को पिकनिक स्पॉट ना बनने दें। दिल्ली मे बैठा कोई युवराज इस दर्द को नहीं समझ सकता।बिग ब्रेकिंग: युवराज हैं राहुल तो शहजादे हैं अखिलेश, दोनों को काम नहीं आराम चाहिए...अभी-अभी: 2 बैंकों ने दिया ग्राहकों को झटका, पढ़े पूरी खबर, नहीं तो बाद में पड़ेगा पछताना…

सीएम योगी का कहना है कि हम पूर्वी उत्तर प्रदेश को पिकनिक स्पॉट बनाने की इजाजत नहीं दे सकते। स्वच्छ और सुंदर यूपी बनाने की जरूरत है। 10-15 साल मे पिछली सरकार ने भ्रष्टाचार को संस्थागत किया। मैंने प्रशासन से कई बार कहा है कि स्वच्छता और स्वच्छ पेय जल ही उपाय है।

 

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इंसेफेलाइटिस से पीड़ित बच्चों की मौत पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जापानी बुखार गंदगी की वजह से होता है।

प्रदूषित पानी भी बड़ी वजह है। इससे बचाव के लिए सफाई और जागरुकता जरूरी है। बच्चों की मौत के लिए योगी आदित्यनाथ ने पुरानी सरकारों को दोषी ठहराया। योगी ने कहा कि हम लंबे समय से इंसेफेलाइटिस के खिलाफ लड़ रहे हैं। मैंने इंसेफेलाइटिस के खिलाफ आंदोलन शुरू किया। 

 

जब इसकी बात आती है तो रोकथाम इलाज से बेहतर है और यह स्वच्छता से शुरू होता है। अखिलेश और राहुल पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि शहजादे और युवराज का यूपी पर ध्यान नहीं जाता। योगी ने कहा कि हम पूर्वी यूपी को इंसेफेलाइटिस से मुक्त करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com