अभी-अभी: महिला को देख सीटी मारता था अफसर, मौका मिलते गोद में बैठा लिया और फिर...

अभी-अभी: महिला को देख सीटी मारता था अफसर, मौका मिलते गोद में बैठा लिया और फिर…

New Delhi: MAHARASHTRA से एक रेप की घटना सामने आई है।इस मामले में एक वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ उसकी जूनियर सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न का केस दर्ज करवाया है।अभी-अभी: महिला को देख सीटी मारता था अफसर, मौका मिलते गोद में बैठा लिया और फिर...हुआ बड़ा खुलासा: रास्ता न भटका होता बम, तो करगिल युद्ध में ही मारे जाते नवाज शरीफ और परवेज मुशर्रफ

महाराष्ट्र में जूनियर सहकर्मी का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में एक रीजनल डिवलेपमेंट एजेंसी (MMRDA) के एक वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी मिलिंद पाटिल सीनियर टाउन प्लानिंग ऑफिसर के पद पर तैनात था। 

 

पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, आरोपी अफसर ने महिला को एक बार जबरन अपनी गोद में बैठा लिया था और एक बार उसे जबरन किस भी किया था। वह अक्सर ही उस पर अश्लील कॉमेंट किया करता था और ऑफिस में उसके गुजरने पर सीटियां मारा करता था। आरोपी पाटिल शादीशुदा है। अभी तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

 

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला की शिकायत के आधार पर बांद्रा कुर्ला पुलिस स्टेशन में आरोपी पाटिल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

महिला ने पुलिस को बताया, आरोपी पाटिल 2011 से लगातार उसका उत्पीड़न कर रहा है, एक बार दिवाली के मौके पर उसने उसे चूम लिया था, उसके बाद एक बार उसने जबर्दस्ती करते हुए उसे अपनी गोद में बैठाने की कोशिश भी की थी। तब महिला गुस्से में आकर ऑफिस छोड़कर निकल गई थी।

 

पुलिस अधिकारी ने बताया, पाटिल महिला को देखकर गाना गाने लगता था और उस पर अश्लील टिप्पणियां भी किया करता था।पाटिल के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 354 (महिला की शीलता को भंग करने के इरादे से किया गया हमला), सेक्शन 354 D (स्टॉकिंग) और सेक्शन 509 (शीलता का अपमान करने) के तहत केस दर्ज कर लिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com