अभी-अभी: ममता के बदले अपने सुर, पीएम मोदी को सराहा, शाह को बताया...

अभी-अभी: ममता ने बदले अपने सुर, पीएम मोदी को सराहा, शाह को बताया…

Kolkata: पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी की गलत नीतियों के लिए पीएम नहीं पार्टी जिम्मेदार है । वे पीएम मोदी के फेवर में हैं।अभी-अभी: ममता के बदले अपने सुर, पीएम मोदी को सराहा, शाह को बताया...बिग ब्रेकिंग: मोदी कैबिनेट का बड़ा फैसला, अब देशभर में होगा….

दरअसल आपको बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद अगर कोई सबसे ज्यादा परेशान हुआ तो वो ममता बनर्जी ही थीं, अगर केंद्र की नीतियों के खिलाफ सबसे ज्यादा किसी से धरना-प्रदर्शन किया है, और केंद्र का विरोध किया है तो वह बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ही हैं । चाहे नोटबंदी हो या हाल ही में पास हुआ GST बिल । ममता हमेशा विरोध ही करती आई हैं ।

 

 

ममता बनर्जी ने कहा- कि वे पीएम का फेवर करती हैं, लेकिन अमित शाह का रवैया तानाशाह की तरह है। वे पीएम मोदी को दोष नहीं देतीं, और पीएम को दोष भी क्यों दें ? गलत नीतियों के लिए पीएम को नहीं उनकी पार्टी को जिम्मेदार होना चाहिए । ममता का कहना है कि देश में हो रही सुपर तानाशाही को लेकर वे परेशान हैं, क्योंकि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सरकारी मामलों में हस्तक्षेप करते हैं ।

 

ममता ने देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की तारीफ करते हुए कहा कि वे भी बीजेपी के ही कार्यकर्ता हैं, लेकिन वह बहुत ही निष्पक्ष थे क्योंकि उन्होंने उनके साथ काम किया है, और उन्हें कभी कोई परेशानी नहीं हुई । अभी के मुद्दों पर बात करते हुए ममता ने कहा कि बीजेपी की नीतियों के लिए पीएम जिम्मेदार नहीं हैं, लेकिेन बीजेपी सभी नेताओं को परेशान कर रही है ।

 

ममता का कहना है कि इन दिनों में सुपर तानाशाही हावी है असल में इसका सीधा मतलब अमित शाह से है । ममता का कहना है कि केंद्रीय मंत्रियों की बैठक भला एक पार्टी अध्यक्ष कैसे ले सकता है ? हालांकि ममता ने 2019 इलेक्शन में केंद्र को सीधे तौर पर टक्कर देने की बात कही, कहा- 2019 में देश में परिवर्तन आएगा, और इसके लिए सभी विपक्षी पार्टियां एक मंच पर आ गई हैं । 6 महीने बाद चीजें स्पष्ट हो जाएंगी ।

 

देश में ममता के बदले रवैये से विपक्ष भी हैरान है, जो हर बात के लिए ही पीएम मोदी को कोसता है, एक तरह से ममता ने पीएम की तारीफ कर विपक्षी नेताओं को भी सोचने पर मजबूर कर दिया है, क्योंकि यह वहीं ममता है जो दिन-रात पीएम की आलोचना करते नहीं थकती थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com