अभी-अभी: ‘पीएम मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है’, जिसको देखकर...

अभी-अभी: ‘पीएम मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है’, जिसको देखकर…

श्रीनगर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को अपनी कैबिनेट का विस्तार किया। मोदी सरकार के 3 साल के कार्यकाल में ये तीसरा कैबिनेट विस्तार है। मोदी मंत्रिमंडल में 9 चेहरों को शामिल किया गया है। कैबिनेट में विस्तार के अलावा, कैबिनेट में फेरबदल भी किया गया है। लेकिन पीएम मोदी ने रक्षा मंत्रालय की डोर निर्मला सीतारमण को सौंप कर एक बार फिर से सबको चौका दिया।अभी-अभी: ‘पीएम मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है’, जिसको देखकर...

पीएम ने एक बार फिर हमें चौंका दिया

 

दलित परिवारों के मसीहा हैं मोदी के नए मंत्री अश्विनी चौबे, अब तक बनवा चुके हैं…

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने केंद्रीय मंत्रिपरिषद में विस्तार व फेरबदल पर अपनी एक ट्वीट के जरिए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कि है। उमर अब्दुल्ला ने कहा कि सत्ता में तीन साल रहने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चौंकाने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है। वो आज भी हमें अपने फैसलों से चौंका रहे हैं। आपको बता दें कि रविवार को निर्मला सीतारमण को देश का नया रक्षा मंत्री नियुक्त किया गया है।

उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कही ये बात

 

पीएम नरेन्द्र मोदी के इसी फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा कि किसी भी पत्रकार को मंत्रिपरिषद में फेरबदल पर क्या योजना बना रही है, किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी। उमर ने लिखा है कि, प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी को तीन साल से अधिक समय हो गया है लेकिन उनकी चौंका देने वाली क्षमता अब भी खत्म नहीं हुई है। एक बार फिर उन्होंने अपने फैसलों से हमें चौंका दिया है।

 प्रभु नहीं अब पीयूष गोयल संभालेंगे रेल मंत्रालय

 

गौरतलब है कि लगातार हो रहे रेल हादसों के कारण कैबिनेट विस्तार में रेल मंत्री सुरेश प्रभु को रेल मंत्री के पद से हटाकर उनकी जगह पीयूष गोयल को यह जिम्मेदारी दी सौंपी गई है। सुरेश प्रभु को रेल मंत्रालय से हटाकर वाणिज्य मंत्रालय कि जिम्मेदारी दी गई है। प्रभु ने कैबिनेट में शामिल नए सदस्यों का स्वागत किया है।

आपको बता दें कि मोदी मंत्रिमंडल में चार मंत्रियों का प्रमोशन हुआ। जिनमें धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, निर्मला सीतारमण और मुख्तार अब्बास नकवी शामिल हैं। इनके अलावा अलफोन्स कन्नाथनम, डॉ सत्यपाल सिंह, गजेंद्र सिंह शेखावत, हरदीप सिंह पुरी, राज कुमार सिंह, अनंत कुमार हेगड़े, वीरेंद्र कुमार, अश्विनी कुमार चौबे, शिव प्रसाद शुक्ला ने राज्य मंत्री के रूप में शपथ ली।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com