अभी अभी: इस सबसे बड़े कांग्रेसी नेता ने गर्भवती पत्नी संग मासूम बेटी को दी दर्दनाक मौत! मचा हड़कम्प

अभी अभी: इस सबसे बड़े कांग्रेसी नेता ने गर्भवती पत्नी संग मासूम बेटी को दी दर्दनाक मौत! मचा हड़कम्प

एक कांग्रेसी नेता की हैवानियत की हद देखिए कि उसने अपनी बेटी और गर्भवती पत्नी को जहर देकर मार डाला। इसकी वजह पता चली तो सब सन्न रह गए। घटना पंजाब के जालंधर की है। नकोदर के गांव मुद्दा के रहने वाले कांग्रेसी नेता ओंकार सिंह ने गर्भवती पत्नी व साढे़ छह साल की बच्ची की जहर देकर हत्या कर दी।अभी अभी: इस सबसे बड़े कांग्रेसी नेता ने गर्भवती पत्नी संग मासूम बेटी को दी दर्दनाक मौत! मचा हड़कम्पइस मामले में मोदी ने सभी प्रधानमंत्रियों को पीछे छोड़ दिया, रूढ़ियों को किया खत्म।

सूचना मिलते ही डीएसपी कैंट मुकेश कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कांग्रेस नेता के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है।

शादी रजिस्ट्रेशन को अनिवार्य करने के लिए बिल ला सकती है मोदी सरकार

पुलिस को दी गई शिकायत में स्वर्ण सिंह निवासी दबुर्जी धर्मकोट ने बताया कि उनकी बेटी अमनदीप कौर की शादी दो साल पहले गांव मुद्दा के रहने वाले ओंकार सिंह से हुई थी। आरोपी ओंकार सिंह किसान है और उसके पास काफी जमीन है।

ओंकार सिंह गांव का पूर्व सरपंच था और कांग्रेसी नेता भी था। ओंकार सिंह का पहली पत्नी से तलाक हो चुका था और पहली पत्नी से बेटी जसलीन उसके पास ही रह रही थी। स्वर्ण सिंह का कहना है कि ओंकार सिंह उसकी बेटी अमनदीप कौर को तंग परेशान करने लगा था।

अमनदीप कौर गर्भवती थी और ओंकार सिंह उसके साथ किसी न किसी बात पर झगड़ा करता था। सोमवार को भी क्लेश हुआ और ओंकार सिंह ने पत्नी अमनदीप कौर व बेटी जसलीन को जहर देकर मार दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com