अब OLA CAB और MOBIKVIK पर हर दिन इस समय पाए 100% केश बैक…

कैब से सफर करने वालो के लिए एक खुशखबरी है, जिसके तहत अब मोबिक्विक ऐप्प का उपयोग करने वाले ग्राहक, मोबिक्विक ऐप्प से ही Ola cab बुकिंग कर सकेंगे और इस बुकिंग पर मोबिक्विक आपको केश बेक की गारंटी भी दे रही है. हाल ही में मोबिक्विक के वाईस प्रेजिडेंट ने मोबिक्विक और Ola की साझेदारी के बारे में बताते हुए इस बारे में ख़ुशी जाहिर की है.

कम्पनी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा है कि इस साझेदारी से दोनों कंपनियों को बराबर का फायदा होगा. इसमें कैब बुकिंग के साथ-साथ आटोमेटिक पेमेंट करने की सुविधा भी शामिल होगी, साथ ही इस मौके पर शुरुआत की पांच यात्राओं पर कम्पनी 50 रूपये के केश बैक का ऑफर भी दे रही है. वहीं शाम चार से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच Ola बुक करने वाले शुरूआती 1000 ग्राहकों को 100 केश बैक का ऑफर है. 

इस मौके पर मोबिक्विक के वाईस प्रेजिडेंट दमन सोनी ने बताया कि पिछले काफी समय से हमारे ग्राहक अपने फीडबैक में यह मांग कर रहे थे कि ऐप्प में ऐसी सुविधा दे जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए. हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की यात्रा बुकिंग के ऑप्शन पेश किए हैं और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाली श्रेणियों में एक होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com