अब हमास का बवाल बिहार में

इसराइल और हमास के बीच चल रहे युद्ध को लेकर पूर्णिया के चंपानगर इलाके में एक सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर दो पक्षों में भिड़ंत हो गई। मामला इतना बढ़ गया कि पोस्ट के विरोध में लोग सड़क पर उतर आए। बाजार बंद करवा दिया। साथ ही टायर जलाकर हंगामा करने लगे। एक पक्ष का आरोप इंस्टग्राम पर दूसरे पक्ष के युवक ने हमास के समर्थन समेत कई आपत्तिजनक पोस्ट किए। इससे लोागें की भावनाएं आहत हुई।

लोगों का आरोप- पुलिस ने एक तरफा कार्रवाई की है
लोगों का आरोप है कि शिकायत के बावजूद चंपानगर पुलिस ने एकतरफा कार्रवाई करते हुए उक्त पोस्ट का विरोध करने वाले पक्ष से कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। यह गलत है। इस कारण लोगों में आक्रोश और भी ज्यादा बढ़ गया। वहीं पुलिस का दावा है कि इलाके में शांति व्यवस्था बहाल कर दी गई है। हालात काबू में हैं। दोनों पक्षों के लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया गया है।

विवादित पोस्ट करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया
पुलिस के अनुसार चंपानगर इलाके में इजराइल को लेकर विवादित पोस्ट करने पर दो पक्ष के बीच हल्की झड़प हुई। एक पक्ष से एक व्यक्ति चोटिल भी हुए। चंपानगर ओपी द्वारा विवादित पोस्ट करने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस प्रशासन द्वारा  वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।  पुलिस प्रशासन के वरीय पदाधिकारी मौके पर काम कर रहे हैं। स्थिति पूर्णत: सामान्य एवं नियंत्रण में है। लोगों से अपील हे कि किसी तरह के अफवाहों पर ध्यान ना दें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com