अब बारिश में भी उठा सकते है सेक्स का भरपूर आनंद

ये बात तो तय है की सेक्स का मजा अलग अलग मौसम में अलग अलग तरह से आता है. सर्दियों में सेक्स का अपना लगा मजा होता है तो वही गर्मियों में इसका कुछ ख़ास मजा नहीं आता है क्योकि मौसम अलग रहता है. इसके अलावा बरसात में मौसम में सेक्स करना अपने आप में बहुत आनंददायक होता है. बरसात के मौसम में कई तरीको से आप सेक्स का मजा उठा सकते है.

लॉन्ग ड्राइव पे जाए: इस मौसम में आप अपने पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जाए और कार में सेक्स का आनंद ले. यह आपके लिए काफी आनंददायक होगा. एक पूरे दिन का प्लान बनाते हुए आप सुबह निकले और शाम को आये. असे मौसम में बारिश हो रही होती है और आप रोमांटिक होने लग जाते है और साथ में सेक्स का मूड भी बनता है और आपके पार्टनर के साथ भी ऐसा होता है. ऐसे में अगर आप कार में सेक्स करते है तो आपको बहुत ही अच्छा लगेगा. हालाँकि जगह ऐसी चुने जहाँ लोग ना हो क्योकि खुले में सेक्स हमारे देश में लीगल नहीं है.

वादियों के बीच: आप एक दिन नहीं बल्कि एक वीक की छुट्टी लेकर अपने पार्टनर के साथ किन्ही वादियों वाली जगह में घूमने जा सकते है. वहां प्रकृति की सौन्दर्य छटा के किनारे आप इसका मजा उठाये. ऐसे बहुत सारे होटल्स होते है जिनसे साफ़ तौर पर आप प्रकृति का दर्शन कर सकते है और ऐसे में आपके सेक्स का मजा दुगना हो जाएगा और आप अपने पार्टनर को ढेर सारी ख़ुशी दे सकेगे. ऐसी जगहों पर जाने से आपके सेक्स का मूड और अधिक बनता है और आप रोमांस भी सही तरीके से कर सकते है.

घर में ऐसे करे एन्जॉय: अगर आप कही बाहर घूमने या फिर लॉन्ग ड्राइव पर नहीं जा सकते है तो आप इस मौसम में सेक्स का मजा घर में भी उठा सकते है. जब बारिश हो रही हो तो अपने बेडरूम की खिड़की और पर्दों को खोल दे और फिर अपने पार्टनर के साथ रोमांस करना शुरू करे. ऐसे में आप सीधे तौर पर बारिश का मजा ले सकते है और ऐसे माहौल में आपके सेक्स का मजा दुगना हो जाता है और आपका पार्टनर भी खुश हो जाता है.

भीगते हुए सेक्स: इस तरह से सेक्स करने का अपना अलग मजा होता है. आप अपने घर में कोई ऐसी जगह देखे जहाँ सीधे तौर पर बारिश की बूंदे आ रही हो और आप वही पर सेक्स करे. अगर आप अपने छत पर कम्फर्ट फील करते है तो वहां सेक्स कर सकते है. भीगते हुए अपने पार्टनर के साथ सेक्स करना आपके लिए बहुत सुखद होगा और आपको एक ऐसा अनुभव मिलेगा जो आपकी सेक्स लाइफ का रोमांस बढ़ा देगा.

बारिश के मौसम में अक्सर लोगो का सेक्स और रोमांस का मूड बनता है लेकिन उन्हें यह नहीं पता होता की आखिर इस मौसम में सेक्स का मजा कैसे लिया जाय. आप इन तरीको को अपनाकर इस मौसम में सेक्स का लुफ्त बेहतर तरीके से उठा सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com